BJP सरकार में महंगाई और बेरोजगारी ही बढ़ी है : शिवपाल सिंह यादव

shivpal yadav
google

लखीमपुर खीरी :। आपको बता दें लखीमपुर खीरी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बुधवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे जहां से वह अपने काफिले के साथ पूर्व विधायक निरवेद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की स्मृति को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पैतृक गांव तहसील पलिया के ग्राम तिरकौलिया पढूवा पहुंचे जहां वो पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की शोक सभा में सम्मिलित हुए, जहां उनका पूर्व विधायक के पुत्र संजीव कुमार मिश्रा के साथ साथ पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया, जिसके बाद उन्होंने कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए अपनी सरकार होने के दौरान किए गए कार्यों के बारे में बताया। वहीं उन्होंने कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की हत्या के मामले में पूर्व विधायक के परिजनों को आश्वासन दिया कि वह विधायक जी को न्याय दिलवाने में पूरा सहयोग करेंगे।वहीं उन्होंने पूर्व विधायक के बेटे संजीव कुमार मिश्रा को पार्टी से प्रत्याशी भी घोषित किया।

जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान मौजूदा बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरह से निष्क्रिय सरकार है वह विशेष वर्गों को बांटने का काम करती है इस सरकार नहीं जितने भी फैसले लिए या फिर कानून बनाए यह देश हित में नहीं है।उन्होंने किसानों को ऐसे दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है जहां किसान को केवल परेशानियों से जूझना ही पड़ रहा है वही इस सरकार की वजह से ही किसानों को अपना अनाज औने पौने दामों में बेचना पड़ रहा है।

वहीं उनके द्वारा लगाया गया काला कानून पूरी तरह से गलत कानून है जो किसानों का भला नहीं कर सकता । साथ ही उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन में पूरी तरह से साथ है वहीं उन्होंने बताया कि इस सरकार में केवल महंगाई और बेरोजगारी ही बड़ी है देखा जाए तो भाजपा ने हर वर्ग का नुकसान किया है । इसके अलावा उन्होंने कहा की कोविड-19 के चलते लगाए गए लॉकडाउन में लोग कोरोना से कम बीमारी से ज्यादा मरे हैं,लॉकडाउन के दौरान बसें व ट्रेने बन्द कर दी कितना मजदूर अपने परिवार के साथ पैदल निकला जिसके चलते कितनी घटनाए हुई है कितनी दुर्दशा हुई है मजदूरों की,इस सरकार ने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर हम किसानों की आय दोगुना करेंगे वहीं चुनाव के दौरान हम छोटे-छोटे दलों के साथ आएंगे।

रिपोर्ट :-फारुख हुसैन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here