देवरिया महोत्सव में बाबा रामदेव ने लोगो को पढ़ाया योग का पाठ

Baba Ramdev
google

उत्तर प्रदेश के देवरिया महोत्सव (Deoria Festival 2020) में सोमवार को योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने बॉलीवुड (Bollywood) के गायक (Singer) के साथ कैलाश खेर (Kailash Kher) के साथ एक गीत गाकर अपनी गायकी का जलवा बिखेरा। इस दौरान बाबा रामदेव और कैलाश खेर ने वंदेमातरम् गीत गाकर महोत्सव में आये हुए लोगों का मनोरंजन किया। देवरिया महोत्सव की शुरुआत जिला मुख्यालय के सुगर मिल ग्राउन्ड पर हुई जहाँ बाबा रामदेव ने सुबह 5:00 बजे से 8:00 बजे तक अपने योगाभ्यास के साथ महोत्सव को शुरू किया।

बाबा रामदेव ने आज मंगलवार को प्रातः देवरिया महोत्सव में लोगो को योग का पाठ पढ़ाया और साथ ही उन्होंने नागरिकता संशोधन क़ानून (CAA) पर अपने विचार प्रकट किये। उन्होंने लोगों से कहा कि एक जिम्मेदार राजनैतिक दल के लोग इस कानून का विरोध कर के इसे तूल दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह देश सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नही बल्कि देश के सभी नागरिकों का है और देश के हित के लिए ही इस कानून को लाया गया है।

गोरखपुर महोत्सव में ये कलाकार पेश करेंगे अपना कार्यक्रम

आज से गंगा यात्रा शुरू हो रही है जिसे लेकर बाबा रामदेव का कहना है कि गंगा माँ से सदियों से लोगों का जन्म से मृत्यु तक समंध है और आगे जन्म जन्मांतर तक रहेगा। उन्होंने कहा कि यह गंगा यात्रा लोगों को एक बेहतर मुकाम तक पहुचाने में सफल रहेगी। बाबा रामदेव ने आगे कहा कि योग के ज़रिये से देश का हर एक व्यक्ति स्वस्थ रहेगा और साथ ही उसकी ज़्यादा काम करने की क्षमता भी बढ़ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here