सडक हादसे में 2 बच्चो समेत 6 लोगों की मौत, 5 घायल

road accident
google

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए हैं। मामला ग्रेटर नोएडा में दनकौर थाना क्षेत्र के खेरली गांव के पास का है जहाँ एक कार देर रात को नहर में जा गिरी। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

संभल से दिल्ली की तरफ जा रही अर्टिका कार में कुल 11 लोग बैठे हुए थे। कार जैसे ही बिलासपुर खेरली के पास पहुंची तो एक नहर में जाकर गिर गई। पुलिस का कहना है कि रविवार को लगभग 11:30 बजे यह कार नहर में गिरी है जिसमे 11 लोग सवार थे, यह सभी लोग संभल से दिल्ली जा रहे थे। सभी लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमे छह लोगों डाक्टरों में मृत घोषित कर दिया। अन्य पांच लोगों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि साथ में एक और कार भी चल रही थी जिसमे इसी कार में सवार लोगों के परिजन थे जोकि घायलों के साथ ही मौजूद हैं।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

महेश जिसकी आयु 35 साल और पिता का नाम महेन्द्र है, किशनलाल जिसकी आयु 50 साल और पिता का नाम छोटे है, नरेश जिसकी आयु 17 साल और पिता का नाम रामदास है, राम खिलाडी जिसकी आयु 75 साल और पिता का नाम रामफल है, मल्लू जिसकी आयु 12 साल और पिता का नाम झासन है तथा नेत्रपाल जिसकी आयु 40 साल और पिता का नाम गजराम है। यह सभी लोग हादसे में मारे गए हैं। कार में मौजूद सभी लोग संभल के रहने वाले थे।