एक जमीन का 2 बार हुआ एग्रीमेंट,फिर खरीदारों ने बेटी के साथ की ऐसी करतूत

2 times agreement of a land
Ayodhya

अयोध्या जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक महिला ने 2 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। पीड़िता के पिता के विरुद्ध एक ही जमीन का 4 महीने में दो बार एग्रीमेंट करने पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। फिलहाल मामले को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच में जुट गई है।पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है।

ये है पूरा मामला 

मामला अयोध्या के कोतवाली नगर के ग्रामीण क्षेत्र का है। जहां रविवार देर रात एक झोपड़ी में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म मामले में दो युवकों को आरोपी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि मामले में आरोपियों में से एक के साथ पीड़िता के पिता ने डेढ़ वर्ष पहले अपनी जमीन का एग्रीमेंट किया था। इसके ठीक चार महीने बाद पीड़िता के पिता की ओर से इसी जमीन का एग्रीमेंट एक दूसरे व्यक्ति के नाम पर कर दिया गया।

इस मामले में कोर्ट के आदेश पर युवती के पिता के विरुद्घ मुकदमा दर्ज किया गया है। जमीन के एग्रीमेंट में फर्जीवाड़े के बाद अब परिवार ने जमीन का एग्रीमेंट लेने वाले युवक पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कराया है। वहीं पीड़िता की मां ने मामले में प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने बताया की रविवार देर रात झोपड़ी में घुसकर दो युवकों ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया। करीब घंटे भर बेटी बदहवाश पड़ी रही।

युवती को जान से मारने की कोशिश 

युवकों ने उसका मुंह दबाकर उसे जान से मारने का भी प्रयास किया। युवती की मां ने मामले में प्रशासन से आरोपियों पर शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित कराकर न्याय दिलाने की मांग की है। मामले में सीओ सिटी अमर सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष का आरोपियों के साथ जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। जिन 2 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है उनमें से एक के साथ पीड़िता के पिता ने करीब डेढ़ वर्ष पहले एक जमीन का एग्रीमेंट किया था।

इसके करीब 4 महीने बाद इसी जमीन का दूसरे व्यक्ति के साथ एग्रीमेंट कर दिया गया। मामले में आरोपी युवक की शिकायत पर मकदमा दर्ज किया गया है। अब व्यक्ति की बेटी ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगया है। मामले दर्ज करने के बाद जांच के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here