गुपकार गठबंधन पर HM अमित शाह का निशाना, कहा ग्लोबल हो रहा गैंग

hm amit shah attack on congress
image source - google

गुपकार गठबंधन में शामिल पार्टियों पर गृह मंत्री अमित शाह ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है! वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू और कश्मीर में हस्तक्षेप करे। गुपकार गैंग में कांग्रेस पार्टी के शामिल होने पर अमित शाह ने कहा कि गुपकार गैंग भारत के तिरंगे का अपमान करता है। क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकार गैंग की ऐसी चालों का समर्थन करते हैं? उन्हें भारत के लोगों को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

कांग्रेस और गुप्कर गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं। वे अनुच्छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्हें हर जगह लोगों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है।

गृह मंत्री ने कहा जम्मू और कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न अंग रहा है और रहेगा। भारतीय लोग अब हमारे राष्ट्रीय हित के खिलाफ ग्लोबल गठबंधन ’को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

क्या है गुपकार गठबंधन

दरअसल जम्मू कश्मीर की राजनितिक पार्टी फारुख अब्दुल्ला की नेशनल कॉनफेरेन्स और महबूबा मुफ़्ती की पीडीपी व अन्य छोटी पार्टियों ने गठबंधन किया था। जिनका उद्देश्य है जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से 370 लाना और विशेष दर्जा दिलाना। आने वाले चुनावों में ये पार्टियां साथ चुनाव लड़ेंगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here