सोनभद्र : किसानों की समस्याओं को लेकर सपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन,बरसी लाठियां

SP workers protest
Sonbhadra

सोनभद्र :। जिले मे महंगाई,शिक्षा व रोजगार की मांग और किसानों की समस्याओं को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ता सपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन देने की योजना मे थे लेकिन इससे पूर्व ही प्रशासन के द्वारा सपा कार्यालय पर ही सपा कार्यकर्ताओं को रोक दिया गया।

सपा कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी

महंगाई,शिक्षा व रोजगार की मांग और किसानों की समस्याओं को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और जब कलेक्ट्रेट की तरफ जाने का प्रयास करने लगे तो पुलिस और प्रशासन ने वहीं पर कार्यकर्ताओं को रोक दिया। जिसके बाद प्रशासन और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की जैसी स्थिति बन गई,इसको देखते हुए पुलिस प्रशासन के द्वारा सपा कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई और कार्यकर्ताओं को बस एवं प्रिजन वैन में भरकर पुलिस लाइन ले जाया गया।

हालांकि मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि कोरोना काल को देखते हुए और सपा कार्यकर्ताओं के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग और और मास्क जैसे निर्देशो को मेंटेन न रखने के कारण इन सब समस्याओं को देखते हुए रोकने का प्रयास किया गया।

वही जब पुलिस के लाठी चलाने की बात की गई तो उन्होंने इस सवाल को नजरअंदाज कर दिया और कहा कि पुलिस के हाथ में लाठी है कहीं इधर-उधर हो गई हो तो उससे कुछ नहीं कह सकते।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =