मुसलमानों की जाति हिंसा के नाम पर हत्याएं की जा रही : पवन राव अम्बेडकर

source - google

झांसी के दीनदयाल सभागार पहुँचे एआईएमआईएम के प्रदेश महासचिव डॉ पवन राव अम्बेडकर ने कहा कि 2014 से इस देश मे जो परिस्तिथियां बनी हैं देश में लोकतंत्र के नाम पर धर्म और जाति के आधार पर जो अत्याचार हुए हैं, ख़ास तौर पर एक समुदाय को टारगेट किया जा रहा है उसको देखते हुए असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में आये हैं।

उन्होंने कहा कि शोषित वंचित समाज को अब हिस्सा लेने की जरूरत है ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन आपके हक हुकुम के लिए लड़ रही है जिसकी जितनी इससे दारी उसकी उतनी भागीदारी हम अपना हिस्सा लेकर रहेंगे। दबे कुचले अल्पसंख्यक दलित मुसलमानों पर हुए अत्याचार जाति हिंसा के नाम पर बेकसूर लोगों की हत्याएं की जा रही है जात के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है।

मिस्टर एंड मिस परफेक्ट मॉडल ऑफ़ द ईयर 2022 का ऑडिशन हुआ शुरू

कभी जानवर के नाम पर हिंसा की जा रही है। मैं अपने समाज को जगाने आया हूं अब वक्त आ गया है एकजुट होकर बाबा भीमराव अंबेडकर के बताए हुए रास्ते पर चलना है और संविधान की रक्षा करते हुए उनके मिशन को आगे बढ़ाना है पिछली उत्तर प्रदेश में रही सरकार ने दलितों पिछड़ों को चला है बहन मायावती ने काशीराम जी का मिशन को पीछे छोड़ दिया है वह दलितों की नेता ना होते हुए एक जाति विशेष की नेता हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here