गोंडा : मौत की छलांग लगाते हैं यहाँ मासूम बच्चे ,कोई रोकने टोकने वाला नहीं

children here jump to death
Gonda

गोंडा :। यूपी के Gonda जिले में 2 साल से रेलवे का अंडर पास निर्माणाधीन है और उसी निर्माणाधीन अंडरपास से मासूम बच्चे मौत की छलांग लगा रहे हैं उनको रोकने टोकने वाला कोई नहीं है सदर तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत धनौली गांव के मजरा पंडित पुरवा में छोटे छोटे बच्चे अंडर पास में छलांग लगा कर बच्चे अपनी जान को जोखिम में डालकर मौत की छलांग लगा रहे हैं।

बताते चलले की सदर तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत धनौली गांव के पास निर्माणाधीन अंडरपास में लोहे की मोटी मोटी रॉड और लोहे के सरिये लगे हुए हैं। अगर छलांग लगाते समय बच्चे उस लोहे के रॉड पर गिर जाए तो सोचो क्या हो सकता है ? सीधे मौत भी हासिल होगी,लेकिन रेलवे व जिला प्रशासन के साथ-साथ स्थानीय ग्रामीण की उदासीनता भी चलते यह बच्चे लगातार मौत की छलांग लगा रहे।

बच्चों की मौत की छलांग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वही स्थानीय ग्रामीण का कहना है कि 2 सालों से यह रेलवे का अंडर पास निर्माणाधीन है और बच्चे चोरी छिपे वहां चले जाते हैं और उस पर छलांग लगाते हैं, उसमे लोहे के रॉड लगे हुए हैं और बड़ा हादसा भी हो सकता है।

बच्चा ऐसा ना करें इस पर गांव वालों से अपील की जाएगी कि इस भयानक खतरे से बचे। साथ ही साथ रेलवे और जिला प्रशासन की उदासीनता के चलते निर्माणाधीन लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहा है। ग्रामीण चाहते है कि जल्द से जल्द अंडरपास का निर्माण होगा उस खतरे से भी बचा जा सकता है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here