रायबरेली : युवक की मौत से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस में किया प्रदर्शन

demonstrated in the SP office
Raebareli

रायबरेली :। सलोन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक घटना सामने आई है जहां पुराने रास्ते व नाली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई,जिसके चलते मारपीट इतनी आगे बढ़ गई की उसमे एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। वहीं युवक की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन मे हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वही आज मामले में नया मोड़ आया है, सैकड़ों लोगों ने पुलिस दफ्तर पहुंचकर स्थानीय चौकी प्रभारी सुरेश कुमार सिंह के खिलाफ भड़ास निकालते हुए योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस अधीक्षक से मुलाकात व अपनी बात रखने को लेकर अडे़ पीड़ित परिजन के साथ सैकड़ों लोगों ने दफ्तर के सामने जमीन पर बैठे कर योगी मुर्दाबाद, पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह व उनकी टीम द्वारा समझाने के बाद शांत हुए लोगों ने पीड़ित परिवार सहित 5 लोगों ने एसपी से मिलकर अपनी बात रखी।

पीड़ित परिवार व अन्य लोगों ने बताया कि स्थानीय चौकी प्रभारी पूरे घटनाक्रम के जिम्मेदार हैं चौकी प्रभारी द्वारा उल्टा पीड़ितों के साथ मारपीट की बात कही गई। साथ ही यह भी कहा गया है कि चौकी प्रभारी की लापरवाही के चलते ही एक युवक को जान गंवानी पड़ी है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए चौकी प्रभारी को लाइन आमद कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा की पूरे प्रकरण को देखते हुए चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है साथ घटना में आठ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है,  क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार चतुर्वेदी को जांच सौंपी गयी है। एसपी ने बताया कि पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कराई जा रही है फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है लगाए गए आरोपों की जांच प्रमुखता से कराई जा रही है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी… 

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here