कुंडा प्रत्याशी राजा भैया ने की योगी सरकार के काम की तारीफ

raja-bhaiya
source - google

उत्तर प्रदेश चुनाव के चार चरणों की वोटिंग पूरी हो चुकी है। पांचवे चरण की वोटिंग होनी है जिसके लिए हर दल जनसम्पर्क करने जगह जगह पहुँच रहे हैं। इसी क्रम प्रतापगढ़ में बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कुंडा की अहम सीट पर छह बार से विधायक रहे राजा भैया टिपण्णी की।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुंडा को कुंडी लगाने का बयान दिया उन्होंने कहा यहां पर जो लोग लागतार जीत रहे हैं, क्या उनके लिए कुंडी लगाओगे की नहीं लगाओगे, ऐसी कुंडी लगाना की खोल न पाएं। इसपर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया ने कहा कि अखिलेश की नाराज़गी किस वजह से ये तो नहीं पता पर वह कुंडा की कुंडी को बंद नहीं कर सकते हैं।

वहीं राजा भैया ने योगी सरकार कि तारीफ भी की, उन्होंने कहा कि वर्तमान की योगी सरकार पिछली सरकारों की तुलना में सड़क निर्माण, बिजली कनेक्शन, कैनाल निर्माण और तमाम मामले में बेहतर साबित हुई है। पिछली सरकारों की तुलना में योगी सरकार सड़क और बिजली के मामले में राज्य में बेहतर है।

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच भारत पर दुनिया की नज़र, यूक्रेन ने मांगी मदद

बता दें राजा भैया पिछले कई सालों से कुंडा विधानसभा से प्रत्याशी रहे और जीत भी हासिल की है, वहीं इस बार 15 सालों बाद सपा ने अपना प्रत्याशी गुलशन यादव को उतारा है जो कभी राजा भैया के शागिर्द थे। भाजपा ने भी इस सीट पर सिन्धुजा मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + twelve =