मिस्टर एंड मिस परफेक्ट मॉडल ऑफ़ द ईयर 2022 का ऑडिशन हुआ शुरू

मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में तारामंडल स्थित राग बैली रेस्टोरेंट एंड बैंक्विट हॉल में प्रतियोगिता के लिये गोरक्षनामा मि०एंड मिस परफेक्ट मॉडल ऑफ़ द ईयर 2022 का प्रथम ऑडिशन रविवार को शुरू हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ला, राज्यसभा सांसद के प्रतिनिधि विशिष्ट अतिथि बिंदु साहनी, महिला थानाध्यक्ष प्रीति सिंह ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

ऑडिशन में निर्णायक की भूमिका में मनीष श्रीवास्तव, विवेक सोनकर ने भूमिका निभाई। बता दें उक्त कार्यक्रम में मिस्टर एंड मिस परफेक्ट मॉडल ऑफ द ईयर 2022 का डांसिंग एवं माडलिंग प्रतियोगिता का फिनाले क्रेजी प्रोडक्शन के तत्वाधान में गोकुल मैरेज हाल गोरखपुर में किया जायेगा।

आखिर क्यों बंदरों ने 250 पिल्लों को बेरहमी से मार डाला? | Monkeys kill 250 puppies?

डार्सिंग एवं मॉडलिंग क्षेत्र के प्रतिभागी अपनी किस्मत व हुनर को आजमाकर फाइनल के लिए अपनी जगह स्थापित करेंगे। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण “गोरक्षनामा” एक्ट है। जिसमें शो के डायरेक्टर समरेश मिश्रा द्वारा एक नया ऐतिहासिक प्रयोग माडलिंग एक गोरखनाथ बाबा की महिमा के साथ अध्यात्म को एक मंच पर लाने का प्रयास होगा साथ ही इस आयोजन टीम में ऑर्गेनाइजर हर्शी जायसवाल, को-ऑर्गेनाइजर अभिषेक जायसवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर वी. के पाठक, टीम मैनेजमेंट यश शुक्ला प्रोजेक्ट डिजाईनर विजय विश्वकर्मा आदि अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here