दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब मिशन UP में जुटी AAP

AAP meeting in UP
google

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly election) में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अब आम आदमी पार्टी (AAP) उत्तर प्रदेश के मिशन में जुट गई है। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के गांव गांव में जाकर अरविन्द केजरीवाल मॉडल का प्रचार करेगी। आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का कहना है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने वाले मनीष सिसौदिया, गोपाल राय, सत्येंद्र जैन सहित उत्तर प्रदेश के रहने वाले सभी 15 विधायकों को उत्तर प्रदेश में सम्मानित किया जाएगा। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां करना शुरू कर दिया है और इसके लिए प्रदेश कार्यकर्ताओं की एक ज़रूरी बैठक को भी बुलाया गया है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आप के कार्यकर्ताओं की बैठक होगी जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के विकास मॉडल को राज्य के सभी लोगों तक पहुँचाया जाएगा। इसके अलावा आप पार्टी को मज़बूत बनाने के लिए बूथ, ब्लॉक तथा जिला स्तर पर ठोस रणनीति भी तैयार की जाएगी। आम आदमी पार्टी की केजरीवाल की सरकार ने शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, तथा पानी के मसलों से जुड़े विकाड मॉडल के माध्यम से दिल्लोई में ज़बरदस्त जीत हासिल किया है।

केजरीवाल ने मुफ्त की सरकार वाले तंज पर दिया करारा जवाब, बंद हो गई सबकी बोलती!

आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश के हर एक गांव में भी केजरीवाल सरकार के इसी मॉडल का प्रचार प्रसार करेगी। इसीलिए आम आदमी पार्टी के संगठन को ब्लॉक, बूथ तथा जिला स्तर पर मज़बूती प्रदान करने के लिए रविवार को उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं की अहम बैठक बुलाई जा रही है। इस बैठक में आप पार्टी के संगठन को मज़बूती देने के अलावा सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और अन्य बहुत से मुद्दों को लेकर ठोस रणनीति बनाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here