लड़की की फोटो-वीडियो एडिट कर अश्लील बनाकर करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने इस तरह धरदबोचा

blackmail for money
blackmail for money

मैनपुरी में पुलिस ने सोशल मीडिया पर डाली गई फोटो वीडियो को एडिट करके अश्लील फोटो वीडियो बनाकर, सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर पैसा बसूली करने बाले शातिर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सेना के सूबेदार की बेटी को ये शातिर युवक अमेरिका सहित कई विदेशी नंबरों से बदल-बदल कर फोन करके व मैसेज करके दो माह से ज्यादा समय से परेशान कर रहा था। लाइकी एप्प के जरिये ये युवक लड़की के संपर्क में आया था।

युवक की हरकतों से बेहद व्यथित हो चुके सेना के सूबेदार आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगे थे। लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखते हुए थाना एलाऊ में 30.01.21 को धारा 384, 506, 66 डी के तहत केस दर्ज कराया। इसके बाद मैनपुरी पुलिस और साइबर सेल गहराई से पड़ताल में जुट गई।

शातिर ने लाइकी एप्प, यू ट्यूब व अन्य एप्प की कंपनियों से डिटेल जुटाया। पुलिस को गुजराज के बापूनगर अहमदाबाद में इस शातिर युबक संतोष सिंह के रहने की जानकारी लगी।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का किया खुलासा

थाना एलाऊ के जागीर चौराहा पर ब्लैक मेलिंग की रकम बसूलने आये शातिर संतोष को पुलिस ने धर दबोचा। उसके कब्जे से दो मोबाइल सैमसंग व वीवो कंपनी व 5 सिमकार्ड और 1 मेमोरी कार्ड पुलिस ने बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here