अयोध्या: दरोगा ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया दुष्कर्म

ayodhya crime news
ayodhya crime news

अयोध्या। यूपी में अपराधिक तत्वों को लेकर अयोध्या पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के बीच एक कथित वर्दीधारी दरोगा के सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। यह वर्दीधारी दरोगा लोगो को नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करता था और इसने  एक  युवती को नौकरी दिलाने का  झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

ऐसा हुआ सनसनीखेज खुलासा 

मामला उस समय खुलासा हुआ जब एक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया।दरसल अयोध्या के एक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली युवती की जान पहचान इनायत नगर के रनापुर गॉव में रहने वाले अरविंद गौतम से हुई। अरविंद ने युवती को खुद को दारोगा बताया।

ayodhya crime news
ayodhya crime news

इतना ही नहीं इस जालसाज युवक ने दारोगा की वर्दी में ही युवती से मुलाकात की। जिसके कारण यह युवती उसके झांसे में आ गई। इसके बाद अरविंद गौतम ने युवती को पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया।जालसाजी का यह खेल आगे बढ़ता रहा और इस फर्जी दारोगा अरविंद गौतम ने युवती का शहर के एक प्राइवेट लैब से मेडिकल भी कराया और रुदौली तहसील में एफिडेविट भी बनवाया। इसे नौकरी में लगाए जाने की बात कहकर बनवाया गया था।

युवती ने दरोगा पर लगाए दुष्कर्म के आरोप 

युवती का आरोप है कि इसी दौरान दारोगा बने अरविंद गौतम ने जनपद के मवई क्षेत्र में एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब युवती को नौकरी के संबंध में कोई भी जानकारी नहीं मिली। तो उसने इस फर्जी दारोगा से सवाल जवाब करना शुरू किया।

ayodhya crime news
ayodhya crime news

इसके बाद फर्जी दारोगा अरविंद गौतम कन्नी काटने लगा, मजबूर होकर युवती ने कोतवाली नगर क्षेत्र में लिखित शिकायत दर्ज कराई। तहरीर पढ़कर पुलिस अधिकारी भी सन्न रह गए और उन्होंने बेहद गोपनीयता के साथ पूरे मामले की जांच की।

सीओ सिटी ने किया फर्जी दरोगा का  खुलासा 

सीओ सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया। युवती की तहरीर पर घटना की जांच की गई है।आरोपी फर्जी दारोगा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। वही इसके साथ मे मवई थाना क्षेत्र के रामबजन,रामसेवक दोनों पकड़े गए हैं।आगे की विदित कार्रवाई की जा रही है।

Nipun Aggarwal - CO City Ayodhya
Nipun Aggarwal – CO City Ayodhya

कथित फ़र्ज़ी दरोगा के पास से पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई है। आरोपी अरविंद गौतम थाना इनायतनगर का रहने वाला है।दो आरोपी मवई थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

रिपोर्ट- बिस्मिल्लाह खान

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 4 =