2020 की पहली मूवी Sab Kushal Mangal हुई रिलीज

google

इस नए साल 2020 की पहली फिल्म Sab Kushal Mangal आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगो ने काफी पसंद किया। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आपको बता दे की फिल्म का कॉमिक फ्लेवर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म में ड्रामा कॉमेडी और रोमांस जबरदस्त है।

पहले ही दिन पार कर सकती है करोडो

फिल्म को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म Sab Kushal Mangal आज यानी पहले ही दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई अराम से कर लेगी। आपको बता दे की इस फिल्म से मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा किशन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी है जबरदस्त

यदि बात करे हम Sab Kushal Mangal Movie की कहानी की तो वो बेहद जबरदस्त है। फिल्म की कहानी बिहार के प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित है, ‘पकड़ौआ विवाह’ में लड़कों का अपहरण कर उनकी शादी जबरन किसी लड़की से करा दी जाती है। इस फिल्म में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी और किरदार साफ है।

Moviezwap: Download Bollywood, Hollywood,Telugu Full Movies

अक्षय खन्ना का किरदार है जबरदस्त

इस फिल्म की खास बात यह है की ये फिल्म फैमिली फिल्म है। फिल्म में अक्षय खन्ना झारखंड के बाहुबली का किरदार निभा रहे है। जो लड़कों का अपहरण कर जबरदस्ती शादी करवाता है। फिल्म में अक्षय खन्ना का नाम बाबू भंडारी है। प्रियांक शर्मा ने पप्पू का किरदार निभाया है जो एक न्यूज एंकर है और खबरों के जरिए अक्षय खन्ना की पोल खोलते है। इस बात का बदला लेने अक्षय खन्ना प्रियांक शर्मा को ढूंढता है। वहीं रीवा किशन ने मंदिरा शुक्ला का किरदार निभाया है। फिल्म में मंदिरा फन लविंग और हिम्मत वाली लड़की है। प्रियांक जब मंदिरा से मिलता है तो उसे पहले ही मुलाकात में दिल दे बैठता है।

एकतरफा प्यार

अब बात करते है फिल्म की जबरदस्त तकरार की जैसा की बड़े बूढ़े लोगो ने कहा है की ज्यादातर कहानी और लड़ाई स्त्री को लेकर ही होती है। तो ऐसा ही कुछ इस फिल्म में भी है।इस फिल्म में अक्षय खन्ना प्रियांक को ढूंढते ढूंढते मंदिरा के पास जा पहुंचता है।इसी दौरान अक्षय खन्ना भी मंदिरा को पंसद करने लगता है। इस एकतरफा प्यार में परेशानी उम्र के फैसले की होती है।

फिल्म में है जबरदस्त ट्विस्ट

इस फिल्म में रीवा किशन अक्षय खन्ना से पूरे 21 साल छोटी है। कहते है ना कि प्यार में उम्र कोई मायने नहीं रखती, यही सोचकर अक्षय खन्ना रीवा को इम्प्रेस करने में जुट जाते है। अब आता है कहानी में ट्विस्ट..फिल्म की कहानी तीनों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। अब मंदिरा किसको मिलेगी यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में युविका चौधरी,सतीश कौशिक, सुप्रिया पाठक जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। इस फिल्‍म का डायरेक्शन करण विश्वनाथ कश्यप ने किया है जबकि प्रोड्यूस प्राची नितिन मनमोहन ने किया है।