2019 ट्विटर गोल्डन ट्वीट इन इंडिया का ख़िताब मोदी के नाम

google

हमारे देश में आज कल ज्यादातर लोग सोशल मिडिया से जुड़े हुए है। आजकल सोशल मिडिया लोगो की जिंदगी का एक हिस्सा बन गया है। जैसे कभी कभी हमारे जीवन में कुछ चीजे ऐसी होती है जिसके बिना लगता है की हमारी जिन्दगी अधूरी सी है। वैसे ही आजकल सोशल मिडिया भी लोगो की जिंदगी का वह हिस्सा बन चूका है। जिसके बिना उनको अपनी जिंदगी अधूरी लगती है।

आजकल देश दुनिया में कुछ भी हो वह खबर सबसे पहले आपको सोशल मिडिया पर मिलेगी। लोग अपने जीवन का छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा पल सोशल मिडिया के साथ शेयर करने लगे है। इसलिए जनता की भी नजर सोशल मिडिया पर ही रहती है। राजनीती से लेकर देश विदेश से जुडी हर एक छोटी से छोटी खबर हमें सोशल मिडिया से मिलती रहती है।

आज हम आपको सोशल मिडिया से जुड़े हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक ट्वीट के बारे में बात करेंगे। आपको शायद पता होगा की 2019 ख़त्म होने जा रहा है। उसके साथ ही सबको 2019 ट्विटर गोल्डन ट्वीट इन इंडिया का इंतजार रहता है।

तो आपको बता दे की इस बार 2019 ट्विटर गोल्डन ट्वीट इन इंडिया का ख़िताब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला है। आपको बता दे की 2019 ट्विटर गोल्डन ट्वीट इन इंडिया का ख़िताब उसी व्यक्ति को मिलता है। जिसके सोशल मिडिया के ट्विटर पर सबसे ज्यादा ज्यादा लाइक, कॉमेंट, इंटरेक्शन और रीट्वीट होते है।

आपको बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के बाद #VijayiBharat के साथ 23 मई को एक ट्वीट किया था। और उनके इस ट्वीट में सबसे ज्यादा ज्यादा लाइक, कॉमेंट, इंटरेक्शन और रीट्वीट है। उनके इस ट्वीट को अबतक 117.6 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है और 420.6 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसलिए इस बार 2019 ट्विटर गोल्डन ट्वीट इन इंडिया का ख़िताब पीएम मोदी को मिला है।