CM योगी की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने पर युवक गिरफ्तार

Offensive photo of CM Yogi shared
google

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फेसबुक (Facebook) पर आपत्तिजनक फोटो शेयर करने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह युवक ग्रेटर नोएडा के जेवर के रहने वाला है जिसका नाम चांद कुरैशी है और वह एक व्यापारी है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने के बाद उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद कर लिया है जिससे उसने मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो शेयर किया था।

फेसबुक पर अपलोड की गई इस फोटो के वायरल होने के बाद वहाँ पर स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने इस पर आपत्ति ज़ाहिर किया और थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई व उसको गिरफ्तार करने की मांग किया जिसके बाद पुलिस ने चांद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। चांद कुरैशी ने अपने पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी तथा एक उनके साथ एक शेर की फोटो लगाकर साथ में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए इसको शेयर कर दिया था।

प्रयागराज में जुआ-सट्टे के रैकेट का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार

चांद कुरैशी के गिरफ्तार होने के बाद बीजेपी नेताओं ने पुलिस द्वारा की गई कार्यवाई पर ख़ुशी ज़ाहिर किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि रोहित नाम के एक युवक ने चांद कुरैशी के खिलाफ जेवर थाने में कल मुकदमा दर्ज करवाया था जिसमे उसने कहा था कि उसने फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए एक अशोभनीय फोटो को अपलोड किया है और इससे सामाजिक भेदभाव पैदा होने का खतरा है। पुलिस उपायुक्त ने आगे बताया कि इस मामले की जांच करते हुए गुरुवार को पुलिस ने चांद कुरैशी को हिरासत में ले लिया है और अब उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here