Jammu Kashmir में आतंकियों ने किया सुरक्षाबलों पर हमला, 2 जवान शहीद और एक घायल

Jammu kashmir
image source - google
Jammu Kashmir के श्रीनगर में आज शुक्रवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। जिसमें 2 जवान शहीद और एक जवान घायल हुआ है घायल जवान का इलाज सेना अस्पताल में किया जा रहा है।

2 जवान शहीद और एक घायल

सूत्रों के अनुसार नागौम बाईपास के समीप जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने IRP बटालियन-20 पर अचानक हमला कर दिया। जिसमें 2 जवान शहीद हो गए और एक जवान बुरी तरह घायल है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन कर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

अब तक 120 आतंकियों का सफाया

मालूम हो जम्मू कश्मीर में इन दिनों लगातार सर्च ऑपरेशन कर आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। अगस्त तक लगभग 120 आतंकीयों का सुरक्षाबलों द्वारा सफाया किया जा चुके हैं। जिसकी वजह से जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा सहित कई आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं।

370 हटाने के बाद से ज्यादा सक्रिय हुए आतंकी

इसी वजह से आतंकी अब सुरक्षा बलों पर हमला कर रहे हैं। बता दें जम्मू कश्मीर अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से आतंकी ज्यादा सक्रिय हुए हैं और अशांति फैलाने के लिए लगातार आम लोगों और सुरक्षाबलों को अपना निशाना बना रहे हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की सजकता की वजह से आतंकी अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here