न्याय की गुहार लगाने वाली महिला के साथ आखिर क्यों हो रहा ऐसा अन्याय ?

woman who seeks justice
Moradabad

मुरादाबाद :। थाना मूंढापांडे इलाके की रहने वाली एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने और उसे घर से अपहरण करने का आरोप लगाया है,पीड़ित महिला ने इसकी सूचना 112 पर दर्ज कराते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है और आज तहरीर देने के लिए थाने मुंडा पांडे पहुँची।

क्या है पूरा मामला:-

दरअसल घटना विगत देर शाम की बताई जा रही है जहां मूंढापांडे इलाके के शिवपुरी निवासी जसवंत की बेटी शिल्पी ने आज मूंढापांडे थाने पहुँच कर अपने ससुराल पक्ष पर गम्भीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया है।पीड़िता शिल्पी ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पूर्व जनपद रामपुर निवासी केहर सिंह के साथ हुई थी, उसके ससुराल के लोग उसी समय से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे है। वही दूसरी तरफ उसके पति के अवैध संबंध भी उसकी भाभी के साथ है, जिसके चलते शिल्पी पिछले दो-ढाई साल से अपने माँ बाप के साथ ही रह रही है।

पीड़ित का आरोप है कि पिछली रात उसके पति ने अपने बहनोई जो ग्राम गोवर्धनपुर थाना मुंडा पांडे का रहने वाला है वो अपने साथ आठ-दस लोगों को लेकर ग्राम शिवपुरी शिल्पी के घर पहुंच गया और जबरदस्ती शिल्पी के घर मे घुस आए और उसे उठा कर ले जाने लगे। जब घर वालों ने ये होता देखा तो उन्होंने शोर शराबा मचा दिया। शोर शराबा होने पर उसके परिजन भी जमा हो गए, आरोपियों ने सबके साथ मारपीट की तो परिवार वालों ने इसकी सूचना 112 पर कॉल करके पुलिस बुला ली मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपी के साथ पीड़िता के चाचा को भी पकड़ कर थाना मुंडा पांडे ले गयी, जिसमें चार आरोपी भागने में सफल रहे और आज इसकी शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने मुंडा पांडे पहुँची तो हल्का इंचार्ज अभय राज सिंह उल्टा पीड़ित को ही पकड़ने की धमकी दे रहे हैं, पीड़िता के साथ इतना सब कुछ होने पर भी थाना मुंडापांडे पुलिस पीड़िता का मुकदमा भी दर्ज नहीं रही है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here