छत्तीसगढ़ में जुड़वा बच्चों का हुआ जन्म, मां-बाप ने नाम रखा कोरोना व‌ कोविड

corona and covid twins
Google

पूरी दुनिया में इस समय महामारी कोरोनावायरस तबाही मचा रहा है। इसलिए लोग इसका नाम सुनते ही कांप जाते हैं और भगवान को याद करने लगते हैं कि यह बीमारी किसी को ना हो पर छत्तीसगढ़ में एक 27 वर्ष की महिला प्रीति वर्मा ने जुड़वा बच्चों का जन्म दिया और उनका नाम कोरोना व कोविड रखा है। ये खबर तेजी से फैली और मीडिया भी वहां पहुंच गयी।

गंगाराम अस्पताल के डॉक्टर, नर्स व स्टाफ को किया गया क्वॉरेंटाइन

मीडिया ने जब दंपत्ति से पूछा कि उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों का नाम कोरोना व कोविड क्यों रखा है, तो उन्होंने कहा कि डिलीवरी कई कठिनाइयों का सामना करने के बाद हुई है। इस दिन को यादगार बनाने के लिए हमने अपने बच्चों का नाम कोरोना और कोविड रखा है। बता दे यह परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है पर इस समय यह रायपुर में रहते हैं।

चीन से ज्यादा अमेरिका के इस शहर में संक्रमित लोग

अब हॉस्पिटल में डॉक्टर, नर्स, स्टॉफ सब दोनों जुड़वा बच्चों को कोरोना व कोविड नाम से ही पुकारते हैं। बता दे इन बच्चों का जन्म रायपुर के एक सरकारी अस्पताल में हुआ है। जुड़वा बच्चों के नाम की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जो‌ भी यह खबर सुनता है, वह हैरान रह जाता है। यह भारत में पहली घटना है पर विदेशों में कई ऐसे लोग हैं, जिनका नाम कोरोना है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here