मुरादाबाद : योगी सरकार में गुंडा बने पुलिसकर्मी, गरीब की छीन ली रोटी…

Policemen become goons
Moradabad

मुरादाबाद:। जिला मुरादाबाद के तहसील ठाकुरद्वारा नगर के जीवनज्योति हॉस्पिटल के सामने कमरुद्दीन निवासी मछली बाजार फल का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है रोजमर्रा की तरह सोमवार की सुबह करीब 11 बजे नगर दरोगा व दो पुलिसकर्मी पहुँचे कमरुद्दीन का फल का ठेला पलट दिया।

वही फल विक्रेताओं ठेले वालो ने नगर दरोगा व दो पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया है कि बिना बात के लाठी भांजना चालू कर दी। वही फल विक्रेताओं ने भाजपा के नगर अध्यक्ष को फोन पर सूचना दी कि नगर दरोगा व पुलिस कर्मियों ने हमारे साथ मारपीट की ओर ठेला पलट दिया।

वही नगर अध्यक्ष ने मौके पर पहुँचकर देखा तो ठेला पलटा पड़ा था तभी नगर अध्यक्ष शवेंद्र गुप्ता ने सीओ विशाल यादव को घटना की जानकारी देते हुए गरीब फल विक्रेताओं का शोषण करना बन्द करे पुलिस।

वही ठेले वालो ने नगर के चैयरमैन हाजी लियाकत को भी सूचना दी तो पालिका अध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए देखा तो ठेला पलटा पड़ा मिला। उन्होंने भी पुलिस के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी कहा कि गरीब फल विक्रेताओं का मानसिक उत्पीडन बर्दास्त नही किया जाएगा। अब देखना ये है कि पुलिस कर्मियों की तानाशाही यू ही चलती रहेगी या इन पुलिस कर्मियों पर अंकुश लगाने का कार्य भी किया जाएगा।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here