गोंडा : कुछ ही दिनों मे होनी थी सगाई तभी 3 सगी बहनों के साथ हुई ऐसी वारदात…

Gonda acid attack
Gonda

गोंडा :। यूपी के Gonda जिले में एसिड अटैक का बड़ा मामला सामने आया है। जहां तीन सगी बहनों पर सोते समय एसिड से अटैक किया गया है। इस अटैक मे बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई है जबकि उसकी दो छोटी बहनों पर भी तेजाब के छीटें पड़े हैं। तीनों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमरे मे लगे रोशनदान से फेंका तेजाब 

एसिड अटैक का यह सनसनीखेज मामला परसपुर थाना क्षेत्र के पक्का गांव का है। बताया जा रहा है कि तीनों बहनें एक ही कमरे में सो रही थी। कमरे मे लगे रोशनदान से तेजाब फेंका गया हैं। बड़ी बहन के ऊपर अधिक मात्रा मे तेजाब गिरा है और वह बुरी तरह से झुलस गई है जबकि दो अन्य बहनों पर तेजाब के छीटें पड़े हैं। तीनों बहने अनुसूचित जाति की हैं। बड़ी बहन की उम्र करीब 17 वर्ष है जबकि एक को उम्र 12 व सबसे छोटी की उम्र करीब 8 वर्ष है। एसिड अटैक की इस लोमहर्षक वारदात से गांव मे हड़कंप मच गया है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि तीनों बेटियां एक ही कमरे में सो रही थी कि अचानक खिड़की से किसी ने उन पर तेजाब फेंक दिया है। तीनों बेटियां झुलस गई हैं और उन्हे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है।परसपुर एसओ सुधीर सिंह ने एसिड अटैक की पुष्टि की है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर जिले के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि तीन सगी बहनों पर किसी केमिकल से अटैक हुआ है जिला अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है सभी की हालत सामान्य है मौके पर फॉरेंसिक टीम ,डॉग स्क्वायड व पुलिस टीम पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही पता चल पाएगा किस केमिकल से किया गया है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here