कानपुर : संजीत हत्याकांड में परिजनों को सीएम योगी पर नहीं भरोसा,पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मदद मांगने तो निकले पुलिस ने रोका

kanpur crime news
kanpur crime news

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले में चर्चित संजीत हत्याकांड जिसमें पहले संजीत का अपहरण हुआ उसके बाद उसकी हत्या हुई।फिरौती की रकम भी पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को दिलवा दी। उसी मामले में संजीत का परिवार लगातार न्याय की गुहार लगा रहा है। न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनका परिवार जा रहा था जिसे कानपुर के रामादेवी पर रोक लिया गया पुलिस लगातार न्याय की गुहार लगाने वाले संजीत के परिजनों पर अंकुश लगाती रहती है।

संजीत हत्याकांड में अब तक

 

kanpur sanjeet news
kanpur sanjeet news

कानपुर के इस कांड में संजीत का पहले तो अपहरण हुआ जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी फिरौती की रकम भी अपहरणकर्ता ले उड़े पुलिस हाथ पे हाथ धरे बैठी रही।आज भी संजीत के शव को भी पुलिस बरामद नहीं कर पाई। इस बीच न्याय की मांग करने पर उनको सिर्फ और सिर्फ पुलिस की गुंडई का सामना करना पड़ा। बेटे संजीत की हत्या के मामले में जब न्याय नहीं मिला तो परिजनों ने थक हार कर न्याय के लिए मुख्यमंत्री योगी जी से न्याय की गुहार लगानी चाही तो भी संजीत के परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने नहीं दिया गया।

परिजनों को सीएम योगी पर भरोसा नहीं

 

kanpur news sanjeet yadav
kanpur news sanjeet yadav

संजीत अपहरण और हत्याकांड में इन्साफ न मिलने के चलते परिजनों का भरोसा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से उठ चुका है। क्योंकी इन्साफ के लिए दर दर भटक रहे परिजनों को उनके राज में इन्साफ की जगह सिर्फ पुलिस की गुंडई देखने को मिल रही है।पुलिस लगातार उनके परिजनों को परेशान करने से बाज नहीं आ रही है। जनपद पुलिस परिजनों को न्याय न मिल सके इसलिए हर संभव तरीके से उनको किसी से मिलने नहीं दे रही है।ऐसा ही आज भी हुआ जब सुबह संजीत का परिवार पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से न्याय की गुहार लगाने के लिए निकला। तो आज फिर से परिजनों को सेम योगी के राज में पुलिस ने उन्हें रास्ते मे रोक दिया।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here