इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में करेंगे वापसी Ram Gopal Varma

Ram Gopal Varma

भारतीय दर्शकों को थ्रिलर, हॉरर और सेक्स का डोज देने वाले निर्देशक Ram Gopal Varma अब एक मार्शल आर्ट पर आधारित फिल्म लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम Enter the Girl Dragon है जिसमें Ram Gopal Varma एक नए चेहरे Pooja Bhalekar को दर्शकों से परिचित कराएंगे।

Ram Gopal Varma हिंदी सिनेमा में सात साल बाद वापसी कर रहे हैं। उनका मानना है कि उनकी यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्मों का मुकाबला करेगी।ट्रेलर में देखा गया है कि Pooja Bhalekar मार्शल आर्ट में बेहतरीन एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। एक्शन में और ज्यादा गंभीरता और सजीवता लाने के लिए इन दृश्यों को ब्रूस ली के स्कूल के एक छात्र ने कोरियोग्राफ किया है।

Enter the Girl Dragon

रामगोपाल ने ब्रूस ली के होमटाउन फौजन सिटी से कई मार्शल आर्ट के ज्ञाताओं को अपनी इस फिल्म में जगह दी है। वह इस फिल्म को भारत की पहली मार्शल आर्ट फिल्म के रूप में प्रस्तुत करना चाहते हैं।दुर्भाग्य से इस समय चीन में कोरोना वायरस का कहर वहां के नागरिकों पर बरस रहा है। आरजीवी की फिल्म के लिए यह वायरस एक विलेन के रूप में सामने आया है।

भांजी संग बच्चो की तरह खेलते नजर आये Salman Khan,देखे विडिओ

रामगोपाल वर्मा को अपनी इस फिल्म को आगे बढ़ाने में अभी वक्त लग रहा है। क्योंकि इस फिल्म के सह निर्माता चीन के ही हैं। और उनके बिना इस फिल्म को आगे बढ़ाना नामुमकिन है। सूत्रों ने बताया है कि राम गोपाल वर्मा इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी का रास्ता मानते हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा में आरजीबी के निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म ‘सरकार 3’ थी, जिसके मुख्य अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 2 =