कानपुर : बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी को लेकर सपाइयों का विरोध प्रदर्शन जोरों पर…

Protests of SPs
Kanpur

कानपुर :। बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सपाइयों का विरोध प्रदर्शन प्रदेश व केंद्र सरकार के खिलाफ जारी है। जहां गुरुवार को शहर में जगह जगह सपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया तो,वही युवा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में डीएवी कॉलेज के गेट से लेकर भारी संख्या में एकत्र होकर कलेक्ट्रट तक पैदल ही घण्टी थाली लेकर प्रदेश व केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध जताया।

इस दौरान सपाइयों का बीच सड़क पर कई जगह उनको रोकने की कोशिश में पुलिस से झड़प व धक्का-मुक्की भी हुई। आपको बता दें कि विपक्ष लगातार सरकार की नीतियों से संतुष्ट नहीं है जहां अब सबसे बड़ी चुनौती जो बेरोजगारी की आ खड़ी है। उसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सड़कों पर उतरना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओ ने देश व प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर हाथों में घण्टी व थाली बजाकर सपाइयों ने प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।

सपाइयों की पुलिस से तीखी झड़प

इस दौरान नारेबाजी कर रहे सपाइयों की पुलिस से तीखी झड़प भी हो गई, युवा सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश और केंद्र की सरकार हर मायने में फेल साबित हुई है। आज देश का युवा के पास ना ही नौकरी बची है,ना ही व्यापारियों का व्यापार, यह सरकार नौकरियां चौपट कर दे रही है। जिसके बाद युवा पूरी तरीके से बेरोजगार हो चुका है और आत्महत्या जैसे कदम उठाने को मजबूर है।

आज हम सभी ने प्रदेश व केंद्र सरकार के खिलाफ सरकार के ही पैटर्न यानी थाली घण्टी लेकर जिस तरह से इन्होंने कोरोना काल मे हम सबको बेरोजगार करने का कार्य किया है वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। हम सभी अपनी मांगों को लेकर की देश का युवा ही देश को आगे लेकर जा सकता है लेकिन जब नौकरी ही नही मिलेगी तो देश को आगे कौन ले जाएगा। इसलिए हम सभी ने सरकार के खिलाफ़ अपना विरोध जताया है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here