T20 World Cup Final :-Ind vs Aus के बीच मुकाबले में कैसा होगा मौसम और पिच रिपोर्ट

Ind vs Aus FINAL
Google

Women’s T20 World Cup 2020 :- जैसा की आप सबको पता होगा कल आईसीसी t20 महिला विश्व कप का फाइनल मैच है जो कि कल रविवार को मेलबर्न में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। जिसमें टीम इंडिया वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है तो वहीं ऑस्ट्रेलिया इस खिताब को चार बार अपने नाम कर चुकी है। जिससे कि यह तो साफ है कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

World Cup T20 :-Ind vs Aus की खिताबी भिड़ंत कल,दोनों टीमों के बीच के रिकॉर्ड

महिला t20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। पिछले मुकाबलों की बात करें तो सेमीफाइनल मुकाबले बारिश और खराब मौसम की चपेट में रहे और एक सही फाइनल मुकाबला रद्द हो गया तो दूसरा बारिश के कारण मैच आधा ही हो सका।

वहीं इस मुकाबले को लेकर भी करोड़ों क्रिकेट फैंस चिंता में है कि कहीं यह फाइनल मुकाबला भी बारिश की चपेट में ना आ जाए, उसके लिए आइए जानते हैं कैसा रहेगा कल का मौसम और बारिश का हाल।

पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल:-

आईसीसी t20 महिला विश्व कप का फाइनल मैच जो कि कल रविवार को मेलबर्न में खेला जाना है। और रविवार को मेलबर्न का तापमान 11 से 22 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। आसमान में बादल छाए तो रहेंगे लेकिन, बारिश की आशंका नहीं है।

वहीं पिच की बात करें तो यहाँ बल्लेबाजों को खासा मदद मिलेगी जिससे जो टीम टॉस जीतेगी वह टीम चेज करना पसंद करेगी।

  • मैदान पर हुए कुल टी-20: 13
  • पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती: 5
  • पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती: 7
  • पहली पारी में औसत स्कोर: 139
  • दूसरी पारी में औसत स्कोर: 131

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 − one =