एनकाउंटर करने वाली हैदराबाद पुलिस को छात्राओं ने कहा धन्यवाद

google

हैदराबाद की डॉ. प्रियंका रेड्डी का बलात्कार कर हत्या करने वालों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार डाला जिसके बाद इटारसी के रानी अवन्ति हायर सेकंडरी स्कूल की छात्राओं ने हैदराबाद पुलिस को धन्यवाद अभिनंदन किया और झूम झूमकर डांस करके अपनी ख़ुशी ज़ाहिर किया। स्कूल की छात्राओं ने इस अवसर पर प्रियंका रेड्डी उर्फ़ दिशा की फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। इस दौरान स्कूल प्रबंधन ने विद्यार्थियों को मिठाई बांटी।

स्कूल के प्राचार्य डॉ. प्रताप सिंह वर्मा ने माता व बहनों की स्वयं अपनी रक्षा करने के लिए रानी अवन्ति सेल्फ डिफेंस एकेडमी शुरू करने का एलान किया। इसमें 8 साल की बच्चियों से लेकर 30 साल तक की महिलाओं को खुद की हिफाज़त के लिए सबल बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। सेल्फ डिफेंस प्रमाण पत्र पाठ्यक्रम प्रशिक्षण की समय सीमा 3 महीने की होगी जहा कराटे, वुशु तथा मार्शल आर्ट की शिक्षा दी जाएगी और बचने के तरीकों को बताया जाएगा।

हैदराबाद रेप कांड मामले में चारों आरोपियों का पुलिस ने किया संहार

स्कूल के परिसर में 11 दिसंबर से जागरूकता अभियान कैम्प लगाया जाएगा जिसका नाम ‘नई दिशाएं’ होगा। इस जागरूकता अभियान कैम्प में महिलाओं में अपनी सुरक्षा को लेकर गंभीरता एवं जागृति लाने के बारे में बताया जाएगा।