नई जनसंख्या नीति पर समाजवादी पार्टी सांसद ने पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर कह दी है ये बड़ी बात

SP MP Dr Shafiqur Rahman Burke

एसपी सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने नई शिक्षा नीति का विमोचन होने के बाद सीएम योगी और बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जहां तक योगी जी का ताल्लुक है, मोदी जी का ताल्लुक है या मोहन भागवत जी का ताल्लुक है, इनके तो बच्चे है नहीं इन्होंने शादी ही नहीं की। सारे हिंदुस्तान में जब बच्चे ही पैदा नहीं करने दोगे कल को जरूरत पड़ी कि हमारा मुकाबला करने की किसी मुल्क से तो हमारे मुल्क में फिर आदमी कहां से आएगा इधर भी तो घाटा होने लगेगा।

तुम कितनी ही रोक लगा लो जितनी रूह अल्लाह ने बनाई हैं उतनी दुनिया के अंदर आनी हैै। तुम्हारी इस रोक से या ये कानून आप लागू भी कर दें तो जिसको बच्चा पैदा होना है उसका तो होगा ही।

जिसके 2 बच्चों से अधिक होंगे उसको सरकारी योजनाओं से दूर रखा जाएगा। इस पर कहा कि इस लालच में नहीं है हम इंसान यहां जिंदा है लालच के ऊपर जिंदा नहीं है। बल्कि वह अल्लाह जो कुछ भी देता है, किसी को फकीर बना दे किसी को दौलतमंद बना दे। ये अल्लाह के हाथ में है हमारे हाथ में नहीं है।

दिल्ली सीएम: उत्तराखंड में आप की सरकार बनने के बाद लागू होगा दिल्ली फार्मूला

योगी मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक आदमी ऐसा है उसके बच्चे नहीं है चाहे वह चीफ मिनिस्टर है या प्राइम मिनिस्टर है या कुछ भी है। तो उसे बच्चा जैसी चीज नहीं मिलती। लेकिन यह चीजें मिल जाती है कि इस पर हुकुम देने की या कुछ और करने की, अब यह तो तुम्हारे हाथ में है जो चाहे वह कर लो यह कानून बनाना आपके हाथ में है न। लेकिन जब बच्चा पैदा होगा तो उसको कौन रोकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here