तेज रफ्तार का कहर, बाइक पर जा रहे परिवार को मारी टक्कर

High speed truck
image source - google

तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा आए दिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के पूरे इच्छा सिंह का पुरवा गांव के पास का है। जहाँ तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों को जोरदार टक्कर मार दी।

जिसमें सविता नाम की एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर 108 एंबुलेंस के द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इसके बाद करीब 3 घंटे रोड जाम होने के बाद सूचना पर मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंची और जाम खुलवाने में जुट गई है।

फिलहाल पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है। बताया जा रहा है बाइक पर सवार परिवार किसी काम से गदागंज क्षेत्र जा रहा था तभी सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें सविता नाम की युवती की मौत हो गई।

प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव स्कीम पर वेबिनार में पीएम मोदी हुए शामिल

जगदीश की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here