राहुल गांधी ने भी दिया मोदी का साथ, ट्वीट कर कही ये बात

rahul gandhi
google

हमारा देश यानि भारत इस समय कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहा है। जनता को इससे परेशानी न हो इसके लिए केंद्र सरकार लगातार बड़े कदम उठा रही है। सरकार हर तरह से जनता मदद कर रही है। लॉक डाउन की वजह से जिन लोगो को भुखमरी का समाना करना पड़ रहा है। उसके लिए भी सरकार हर तरह से लोगो की मदद करने के लिए तैयार है।

अब आप ही सोचिये की जब सरकार आप की जिंदगी के लिए इतना सब कुछ कर रही है। तो आप को अपने घरों में रहने में क्या परेशानी है। आपको तो सिर्फ अपने अपने घरों में आराम करना है। जरा एक बार उन पुलिस वालों और डॉक्टरों के बारे में सोचिये की वे सभी इस स्थिति में भी अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी रक्षा के तैयार है।

यहां तक की जो लोग हमेशा मोदी का विरोध करते थे वो लोग भी आज मोदी की कहि बातों का सम्मान कर रहें है। क्योकि इस समय हमें दुश्मनी नहीं बल्कि एक जुट होकर देश के लिए लड़ना है। यदि आपको अभी भी नहीं समझ आया है तो सब हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहें है जिसके बारें में अपने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा।

आइसोलेशन वार्ड ड्यूटी कर रहे डॉक्टर कपल ने दिया इस्तीफा

आपको बता दूँ की कोरोना वायरस के खिलाफ लिए गए कड़े और सराहनीय फैसलों ने राहुल गांधी को भी पीएम मोदी का मुरीद बना दिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भो इस समय मोदी सरकार की जमकर तारीफ कर रहें है। इससे पहले पी चिदंबरम भी पीएम की तारीफ कर चुके हैं।

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”आज सरकार ने वित्तीय सहायता पैकेज की घोषणा की यह सही दिशा में पहला कदम है। भारत अपने किसानों, दैनिक वेतन भोगियों, मजदूरों, महिलाओं और बुजुर्गों का कर्जदाज है जो इस बंद का खामियाजा भुगत रहे हैं। आप सब सरकार का साथ दें।

इससे पहले पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कोरोना वायरस को हराने के लिए देशभर में लागू किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन का समर्थन किया था. चिदंबरम ने कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम नरेंद्र मोदी को कमांडर बताया और देश की जनता को पैदल सैनिक।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + four =