संसद में सीएम योगी ने कांग्रेस और AAP पार्टी को लेकर कहा…

cm yogi in Parliament
image source - google

बजट सत्र 2021-2022 को आज संसद में सम्बोधित करते हुए सीएम योगी ने कोरोना को लेकर प्रदेश ने किस तरह काम किया और उससे प्रभावित होकर WHO ने प्रशंशा की बताया। इसके साथ ही उन्होंने AAP और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा।

सीएम ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) को भी उत्तर प्रदेश के कोरोना प्रबंधन की सराहना करनी पड़ी है। यह उत्तर प्रदेश के 24 करोड़ लोगों का सम्मान है।

कोविड के दौरान लखनऊ की एक वृद्ध महिला मेरे पास आईं और उन्होंने कहा कि मेरे पास एक मकान है और जीवन भर की पूंजी है मैं इसे कोरोना के उपचार के लिए दान देना चाहती हूं। उन्होंने इसके लिए अपनी पूरी पूंजी दना दे दी।

सीएम योगी ने दिल्ली सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने यहां के रेट को कोट किया था कि 1800-4900 रुपये में पल्स ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर खरीदे गए। हम दिल्ली के रेट मंगाए थे जहां रेट 10-50 हजार रुपये थे। पूछा गया कि आप यूपी के बारे में घोटाला कहते हैं दिल्ली में क्या हुआ है। इसके बाद से कभी उनकी जुबान नहीं खुली।

राहुल गाँधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा मत्स्य विभाग है जिसमें 20 हज़ार 50 करोड़ के निवेश…

सीएम ने कोन्ग्रेस्स को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी क्या करना चाहती है? कभी अमेरिकी राजदूत के सामने भारत की निंदा करते हैं। भारत में कहते हैं हमे लश्कर-ए-तैयबा और अन्य संगठनों से खतरा नहीं है हमें तो भारत के संगठनों से खतरा है। हमें आश्चर्य होता है कि यह कैसी विभाजनकारी राजनीति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here