‘बंटी और बबली 2’ के ‘बंटी’ बने आर माधवन

bani aur babali 2.0

फिल्म ‘बंटी और बबली’ के 2.0 वर्जन को लाने कि तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। फिल्म में बंटी के लिए इससे पहले सैफ को लिया गया था, मगर वह इससे खुश नहीं थे। पर अब उन्हें रिप्लेस कर आर माधवन को उनकी जगह ले लिया गया है।

क्या फिर ‘बबली’ बनेंगी रानी मुखर्जी

साल 2005 की कॉमेडी फिल्म ‘बंटी और बबली’ में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी को बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आये थे। जिसका निर्देशन शाद अली ने किया था। यह उनकी दूसरी सबसे बड़ी फिल्म थी। साथ ही इस फिल्म के ‘कजरा रे’ गाना बहुत ही फेमस हुआ था, जिसका क्रेज आज तक बना हुआ है। 14 साल बाद इस बार फिर ‘बबली’ रानी मुखर्जी को ही बनाया जायेगा। मगर इस बार ‘बंटी’ कोई और ही होगा अभिषेक बच्चन नहीं।

rani, r.madhvan, saif

हाल ही में यशराज फिल्म्स ने ‘बंटी’ के लिए सैफ अली खान को साइन किया था। लेकिन अब किसी कारणवश इस फिल्म के ‘बंटी’ के रोल के लिए सैफ को रीप्लेस कर आर माधवन को ले लिया गया है।

बाल्ड लुक पर रणवीर सिंह से हुई अक्षय कुमार की तुलना

क्यों किया गया सैफ को रीप्लेस

सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म के टाइटल रोल के लिए आर. माधवन को ले लिया गया है। और यह भी कहना है कि सैफ ने निर्माताओं को पहले ही बता दिया था कि वह बंटी और बबली 2.0 छोड़ना चाहते हैं। जिसके बाद निर्माता लीड रोल के लिए सही एक्टर कि तलाश करने लगे। उनको इस किरदार के लिए माधवन बिलकुल ठीक लग रहे थे। इसके बाद नर्मताओ ने माधवन को स्क्रिप्ट दिखाई और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद भी आयी। फिर माधवन ने फिल्म को साइन किया और फिल्म का हिस्सा बन गए।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से ही शुरू हो जाएगी इस फिल्म के निर्देशन कि जिम्मेदारी वरुण वी. शर्मा को दी गयी है। जो यशराज की फिल्म ‘किल दिल’ और ‘सुल्तान’ के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है। इस फिल्म में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यूटेंट शरवरी वाघ भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।