Neha Kakkar ने दिए इस तबला वादक को दो लाख रूपये

google

आपने आज तक बहुत से लोगों के मुँह से सुना होगा की यह सिंगर बहुत अच्छा गाना गता है। या फिर यह गाना बहुत अच्छा था ,कमाल का था। मगर क्या कभी अपने यह सोचा है की इन सभी गानों में अगर गानों के अनुसार धुन न हो तो क्या वह गाना अच्छा लगेगा। हाँ मैं इस बात को मानती हूँ की जब तक गाने वाले की आवाज सुरीली नहीं होगी तब तक कोई भी गाना कितना भी अच्छा हो किसी काम का नहीं।

लेकिन कहीं न कहीं सभी गानों को एक धुन ही होती है जो लोगो को झूमने पर मजबूर कर देती है। क्योकि बिना किसी धुन के गाना अधूरा होता है। वैसे भी लोग कहते है की एक अच्छे गाने के लिए सुर और ताल दोनों का जोड़ तोड़ बराबर होना चाहिए। अब आप यह सोच रहे होगे की मैं आपको यह सब क्यों बता रहीं हूँ। तो मै आपको बता दूँ की आज तक अपने सिर्फ संगीतकारों को पहचाना है। न की उसको जिसने इस संगीत को धुन दी है।

जानिए नेहा कक्कड़ का होने वाला दूल्हा कौन है

दरअसल अभी हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले शो इण्डिया आइडल में शो को जज कर रही Neha Kakkar ने अपने शो के एक तबला वादक की तारीफ करते हुए कहा की सर आप इतना कमाल का बजाते हो इतना कहते कहते Neha Kakkar की आंखो में आंसू आ जाते है। उनकी यह बात सुनकर वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंखे नम हो जाती है। इतना कहने के बाद Neha Kakkar उस तबला वादक को दो लाख रुपये देने को कहती है।

अगर हम सही मायने में कहे तो कोई भी सिंगर बिना किसी धुन के बेकार है। क्योकि जब कोई भी सिंगर जिस किसी भी गाने को जितना मन से गाता है। उस गाने को एक तबला वादक उतने ही मन से उस गाने को धुन देता है। यही वह धुन होती है। जो लोगो को गाने सुनते ही अपनी तरफ आकर्षित करती है और लोगो को झूमने पर मजबूर कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here