आज़म खान और उनके परिवार के खिलाफ गैर जमानती वारंट किए गए जारी

google

सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने की वजाय बढ़ती जा रही है। एक बार फिर आजम खान कानून के घेरे में घिरते नजर आ रहे हैं। रामपुर डिस्ट कोर्ट ने आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान के जन्म के दो दस्तावेजों बनवाने के विवाद से संबंधित मामले के संबंध में आज़म खान और उनकी पत्नी तज़ीन फातमा तथा उनके बेटे-सपा विधायक अब्दुल्ला आज़म खान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए है।अब इस मामले की सुनवाई की अगली तारीख 2 दिसंबर को होगी।

दरअसल भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम के पासपोर्ट बनवाने को लेकर पेश किए गए दो फर्जी जन्म प्रमाण पत्रों का हवाला देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद इस मामले में लगातार गैरहाजिर होने के कारण बुधवार को एडीजे-6 कोर्ट के न्यायाधीश धीरेंद्र कुमार ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं।

आजम खान फिर पहुंचे एडीजे-3 कोर्ट, याचिका पर होगी सुनवाई

आपको बता दे की सपा सांसद आजम खान के खिलाफ कई गंभीर मामले पहले से ही दर्ज हैं। इससे पहले सपा नेता आजम खान पर 80 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। और तमाम मामलों की जांच चल रही है। इतना ही नहीं आजम खान पर भूमाफिया होने के आरोप में दर्ज कराए गए मामले के बाद उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने पर भी आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है।