आखिर हो ही गई Neha Kakar और Aditya Narayan की शादी ,देखे विडिओ

Neha Kakar
google

जैसा की आप सब को बहुत दिनों से यह खबर सुनने में आ रही है की Neha Kakar और Aditya Narayan एक दूसरे से शादी करने जा रहे है। उनकी इस शादी के लिए उनके दोनों परिवार की रजामंद भी है। बल्कि दोनों परिवार के सदस्यों ने खुद यह फैसला किया था की Neha Kakar Aditya Narayan की शादी 14 फरवरी को है।

आपको बता दूँ की इस शादियों के सीजन में पॉपुलर सिंगर Neha Kakkar और Aditya narayan की शादी लगातार सुर्खियो बनी रही। हाल ही में 9 फरवरी को indian idol 11 के मंच पर दोनो सिंगर्स ने एक दूसरे को वर माला पहनाते दिखे थें। यहां पंडित और अग्‍नि कुंड में दोनो ने एक दूसरे को वरमाला पहनाया। वहीं अब हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जहां नेहा के साथ शादी के लिए आदित्य अग्नि परीक्षा से गुज़रते हुए नज़र आ रहे हैं।

दरअसल हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जहां Vishal Dadlani आदित्य को नेहा से शादी करने के लिए अग्नि परीक्षा देने के लिए कह रहे हैं। इसके लिए वह आदित्य से कहते हैं कि क्या वह शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार हैं जिसपर आदित्य तैयार हो जाते हैं। वह आदित्य को एक टास्क देते हैं, जिसके लिए स्टेज पर 2 वॉकिंग बॉल नंगाते हैं। एक बाल के अंदर आदित्य और दूसरे में खुद विशाल जाते हैं। इसके बादर दोनो एक दूसरे को टक्कर देते हैं, जहां आदित्य नीचे गिरकर अग्नि परीक्षा हार जाते हैं।

Love Aaj Kal Box office Collection: साल सबसे ख़राब कमाई करने वाली फिल्म Love Aaj Kal बनी

बता दें कि नेहा और आदित्य की शादी का ऐलान खुद आदित्य के पिता उदित नारायण ने इंडियन आइडल 11” के मंच पर किया था। इसके बाद पॉपुलर सिंगर कुमार शानू ने आदित्य के बड़े भाई के रूप में आकर नेहा को शगुन के तौर पर लाल चुनरी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here