कोरोना की जांच के बाद अनुपम खेर की मां और भाई भी हॉस्पिटल में भर्ती

anupam kher brother corona positive
image source - google

कोरोनावायरस की चपेट में अब बॉलीवुड स्टार भी आ रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर के परिवार में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी अनुपम खेर ने खुद एक वीडियो के माध्यम से दी।

अनुपम खेर ने बताया कि कुछ दिनों से उनकी मां को भूख नहीं लग रही थी। जिसके बाद उनका ब्लड टेस्ट कराया गया और सब सामान्य था। डॉक्टर की सलाह पर जब सीटी स्कैन कराया गया तब हल्के कोरोनावायरस की पुष्टि हुई। आगे अनुपम खेर ने कहा कि क्योंकि मैं और मेरा भाई राजू मां के साथ थे तो हमने अपना व परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया। जिसमें मेरा भाई, भाभी, भतीजी कोरोना पॉजिटिव निकले है और मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अनुपम खेर ने कहा कि हमने बीएमसी को सूचना दे दी है। वह लोग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। इसके साथ ही डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ से जब मेरी मुलाकात हुई तो मैंने देखा कि वह किस तरह से अपना काम कर रहे हैं। डॉक्टर्स के जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

मालूम हो इससे पहले बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद महानायक और जूनियर बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव आई है वे लोग घर पर ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here