मुरादाबाद : शव को कब्र से निकलवा कर पुलिस ने किया ऑनर किलिंग मामले का खुलासा

Police revealed honor killing case
Moradabad

मुरादाबाद :।  जिले में पुलिस ने आज एक ऐसे ऑनर किलिंग मामले का खुलासा किया है जिसके गवाह नागफनी इलाके में हुए बाप-बेटी के डबल मर्डर के अभियुक्त है। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के आदेश पर लगभग 25 दिन पूर्व दफनाए गए शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम कराया तो पूरे मामले का पटाक्षेप हो गया। पुलिस ने इस मामले में मृतका के भाई को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला :-

दरअसल ये मामला पुलिस के संज्ञान में उस समय आया जब नागफनी इलाके में हुए मशरू और उसकी बेटी नसरीन के दोहरे हत्याकांड की छानबीन में लगी पुलिस के हाथ इलाके के ही दो युवक लग गए। एसएसपी प्रभाकर चौधरी द्वारा बनाई गई टीम ने जब इन दोनों युवकों से पूछताछ की तो इन्होंने दोहरे हत्याकांड के साथ-साथ एक महिला की हत्या की जानकारी भी पुलिस को दे दी थीं, इनके अनुसार अफ्शा नाम की महिला को उसके भाई ताहिर ने ही मार कर दफना दिया था। इस सूचना और मृतका के पति इरफान की शिकायत पर दो दिन पूर्व नागफनी इलाके के कब्रिस्तान में दफनाई गई। अफ्शा की बॉडी को मजिस्ट्रेट के आदेश पर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, जिसकी रिपोर्ट आते ही पुलिस ने मृतका के भाई ताहिर को गिरफ्तार कर लिया, क्योकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में जो आया उससे साफ जाहिर हो गया कि उक्त महिला को गला दबा कर मारा गया था।

इस ऑनर किलिंग में गिरफ्तार किये गए ताहिर की माने तो उसकी बहन का चाल-चलन ठीक नही था, जिसके चलते मोहल्ले में उनकी बदनामी हो रही थी, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। वही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए सीओ हाइवे के अनुसार आरोपी ने अपनी बहन की गला दबा कर हत्या कर दी थी, ये सीधे तौर पर ऑनर किलिंग का मामला है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here