यूपी कांग्रेस कमेटी के महासचिव पहुंचे लखीमपुर, भाजपा पर साधा निशाना

General Secretary of UP Congress
Lakhimpur

लखीमपुर खीरी :। जिले के तहसील पलिया में कांग्रेस पार्टी के 136 वे स्थापना दिवस के अवसर पर कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सैफ अली नकवी तहसील पलिया पहुंचे जहां पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया वही कार्यक्रम के दौरान पदाधिकारियों ने अपनी बात कही।

इसके साथ ही प्रदेश महासचिव सैफ अली नकवी ने पत्रकारों से की प्रेस वार्ता की वार्ता के दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गूगी बहरी, ठेके और भाड़े की सरकार है यह कान्ट्रेक्टर,परमिट,सूट बूट और लूट की सरकार है। जहां हिंदुस्तान में करोडों किसान परिवार इस सरकार से आस लगाये बैठे है और दिल्ली में काले कानून को वापस लेने को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, वहीं आंदोलन के दौरान वहीं पैतिस किसानों की मौत भी हो गयी है। किसी आंदोलन का हिस्सा बनकर उन्होने वहां एक हफ्ता बिताया है जहां लखीमपुर खीरी जिले के कहीं तहसीलों जिसमें तहसील पलिया और जिला पिलीभीत के भारी संख्या में किसान दिल्ली पहुचे है और आदोलन कर रहे है और उनके इस आदोलन में कांग्रेस पार्टी भी लगातार हर तरीके से सहयोग के लिये खड़ी है।

उसमे पंजाब और हरियाणा के जितने भी सांसद है वो वहीं मौजूद है और किसानों का सहयोग कर रहे है लेकिन सरकार इन बातो पर ध्यान न देकर वह कई हजार रूपये करोडों का पार्लियामेट बना रही है,आठ हजार पांच सौ करोड़ रूपये का दो जहाज खरीद रही है। सरकार को यह समझना होगा की आप किसान से है किसान आपसे नही है और किसान जिस दिन तन कर खड़े हो गये तो इस सरकार की उल्टी गिनती दो हजार बाइस में चाहे प्रदेश मे हो या फिर कहीं और शुरू हो जायेगी और यह सरकार मुंह के बल गिर पड़ेगी।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here