Salman Khan इस हीरोइन के साथ बिता रहें खास वक्त

Salman Khan
google

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन है। आम हो खास हर कोई इस वक्त घर पर ही है। इस बीच Salman Khan की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि सलमान इस वक्त अपने परिवार के साथ नहीं बल्कि खास दोस्त के साथ वक्त बिता रहे हैं। अब ये खास दोस्त कौन हैं ये हम आपको आगे की स्लाइड में बताएंगे।

डीएनए वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान इस वक्त अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में पिता सलीम और मां सलमा के साथ नहीं बल्कि फॉर्म हाउस पर हैं। दबंग खान का ये फॉर्म हाउस मुंबई के पनवेल में स्थित है। खबरों के मुताबिक Salman Khan के साथ अभिनेत्री Jacqueline Fernandes बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा भी हैं।

Salman Khan और Jacqueline Fernandes के साथ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से मिली। इस वीडियो को ट्विटर पर अंजली नाम के अकाउंट से साझा किया है जिसमें सलमान के साथ जैकलीन नजर आईं। इस वीडियो में सलमान और जैकलीन रैपर बादशाह से वीडियो कॉल करते दिखे। हालांकि बादशाह का चेहरा दिखाई नहीं दिया।

अपने घर को अस्थाई अस्पताल बनाएंगे Kamala hasan

Salman Khan मुंबई में ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जो कि लॉकडाउन की वजह से कैंसिल हो गई थी। इसके बाद सलमान तुरंत अपने फॉर्म हाउस चले गए थे और वहीं पर खुद को क्वारंटीन कर लिया। जानकारी के मुताबिक Salman Khan की यह पसंदीदा जगह है। जब भी वह फ्री होते हैं तो यहीं पर जाकर समय बिताते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here