मुरादाबाद: इस कोविड अस्पताल में लगातार कोरोना मरीज कर रहे आत्महत्या, अब पुलिस कर्मी ने दी जान

tmu hospital-
tmu hospital

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में स्थित टीएमयू कोविड हॉस्पिटल की पांचवी मंजिल पर भर्ती एक हेड कांस्टेबल ने देर रात खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर शुक्रवार को ही उन्हें भर्ती कराया गया था, एक महीने में तीन कोरोना मरीजो द्वारा की गई सुसाईड से टीएमयू हॉस्पिटल अब जांच के घेरे में आ गया है।

टीएमयू कोविड हॉस्पिटल में लगातार तीसरे मरीज ने की आत्महत्या

MURADABAD NEWS
MURADABAD NEWS

जनपद बंदायू के रहने वाले हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा एसएसपी ऑफिस में तैनात थे। अभी तीन चार दिन पूर्व ही विभाग के आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित आने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को भर्ती कराए गए दिवाकर शर्मा के शनिवार की रात टीएमयू की पांचवी मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने के बाद से जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है, क्योंकि पिछले एक महीने में ये तीसरी ऐसी घटना है। सबसे पहले एक 30 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला ने खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली थी और उसके एक हफ्ते के बाद ही ग्रामीण बैंक के प्रबंधक राजेश कुमार ने भी छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

तीन मौतों के बाद भी नहीं जागा जिला प्रशासन 

इतना सब होने के बाद भी मुरादाबाद ज़िला प्रशासन और पुलिस की नींद नही टूटी न ही कोई जांच की गई और न ही कोई एफआईआर लिखी गई। अब पुलिस के एक हेड कांस्टेबल द्वारा ठीक उसी प्रकार से की गई आत्महत्या ने टीएमयू को जांच के घेरे में ला दिया दिया, पुलिस कर्मी की मौत के बाद अब एसएसपी ने टीएमयू के खिलाफ जांच के संकेत देते हुए एक जांच कमेटी गठित कर दी है।

 

यूपी मुख्यमंत्री ने एक सप्ताह पूर्व ही कोरोना जांच लैब सौपी

 

SSP PRABHAKAR CHOUDHRI-min
SSP PRABHAKAR CHOUDHRI-min

टीएमयू वही हॉस्पिटल है जिसे मुख्यमंत्री ने एक सप्ताह पूर्व ही एक कोरोनो जांच लैब सौपी है। पुलिस कर्मी की मौत के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने देर रात घटना स्थल पर पहुँच कर पूरे मामले की जांच की और टीएमयू हॉस्पिटल को 149 आईपीसी के तहत नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है, वही इन घटनाओं के लिए मजिस्ट्रेट जांच कराने की बात भी की है।

रिपोर्ट- नासिर खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here