Mau : मारपीट में घायल किशोर की अस्पताल में हुई मौत , ग्रामीणों ने किया नेशनल हाइवे जाम

MAU NEWS
MAU NEWS

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी कोतवाली क्षेत्र के कुड़हनी गांव में शनिवार को पानी बहाने को लेकर प्रवीण की उसके पड़ोसियों से मार पीट हो गयी । प्रवीण के पड़ोसियों ने प्रवीण को लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया । जिसका उपचार शहर के निजी अस्पताल में चल रहा था , घायल प्रवीण कुमार की आज इलाज के दौरान मौत हो गई । किशोर के मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया । गुस्साए ग्रामीणों ने घोसी कोतवाली के सामने नेशनल हाइवे पर शव रखकर जाम कर दिया । जिसके बाद दोनों तरफ सड़क पर जाम लग गया।

MAU CRIME NEWS
MAU CRIME NEWS

बताया जाता हैं कि शनिवार को रास्ते व पानी बहाने को लेकर कुड़हनी गांव में कुछ ग्रामीणों में झगड़ा हुआ था । जिसमें संतोष कुमार ने थाने पहुंचकर बताया था कि, गांव के ही शिवप्रसाद, अनूप, प्रदीप तथा अमरजीत ने उसके भाई प्रवीण कुमार को मारपीट कर उसे घायल कर दिया । जिसके चलते उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा हैं । संतोष की तहरीर पर पुलिस ने उक्त आरोपियों पर धारा 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। लेकिन शाम के समय उक्त किशोर का निधन हो गया । जिसके बाद गांव के लोगों ने कोतवाली के सामने शव रखकर नेशनल हाइवे जाम कर दिया । कोतवाली के बाहर जाम देख प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के बाहर आए और मृतक के परिजनों को समझाने लगे । थोड़ी देर बाद सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी घोसी धनंजय मिश्रा आये और काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त करवा पाए ।

मृतक के भाई ललित कुमार का कहना था कि घोसी पुलिस उसके भाई के साथ हुवे मार पीट में एफआईआर दर्ज नही की जिससे प्रवीण का इलाज कराने में उनको परेशानी हुई । वही जब प्रवीण के साथ हुई मार पीट की शिकायत करने आए परिवार के लोगों को पुलिस ने उल्टा उन्ही को थाने में बंद कर दिया । पुलिस मार पीट करने वालों का ही साथ दे रही थी ।

रिपोर्ट- राजेश दुबे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here