Malang Movie Review:रोमांस और थ्रिलर का जबरदस्त मिक्सचर है Malang

googal

Aditya Roy Kapoor और Disha Patni स्टारर फिल्म Malang रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर पहले ही फैंस में काफी उत्साह बना हुआ था। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी Malang एक रोमांट‍िक थ्र‍िलर मूवी है। फिल्म में Aditya Roy Kapoor और Disha Patni के अलावा Anil Kapoor और Kunal Khemu का भी अहम रोल है। सोशल मीडिया पर फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हो रहे है।

Malang के पोस्टर से लेकर इसमें फिल्माए गाए अंडरवॉटर किसिंग ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी। फैंस को आदित्य के साथ Disha Patni की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पसंद भी आई। फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। अब Malang फैंस की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगी या नहीं। यह देखना बाकी है। लेकिन फिल्म देखने से पहले आप एक बार रिव्यू जरूर पढ़े।

Baghi 3 Movie Trailer Release: देखने को मिला Tiger shroff का दमदार एक्शन

एक शिद्दत भरे पल से दूसरे शिद्दत भरे पल पर फिसलती फिल्म मलंग में रोमांच और रोमांस का सही तालमेल देखने को मिलता है। Aditya Roy Kapoor और Disha Patni की जोड़ी रूपहले परदे पर कमाल लगी है और Anil Kapoor अपने पूरे फाॅर्म में हैं। पहली बार मोहित सूरी की किसी फिल्म में ऐसा हुआ है कि तकरीबन हर किरदार का एक स्याह पक्ष भी सामने आया है।

कर सकती है इतनी कमाई

इस हफ्ते रिलीज हो रही सभी फिल्मों में इस फिल्म के चलने की सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं। ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर के अनुमान के मुताबिक फिल्म पहले दिन 6-7 करोड़ रुपये तक कमा सकती है। मालूम हो कि Malang के अलावा 7 फरवरी को हिना खान की हैक्ड और कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म श‍िकारा भी रिलीज हुई है। हालांकि सितारों से सजी Malang को लेकर फैंस में ज्यादा क्रेज है।

जाने क्या है फिल्म की कहानी

एक वर्तमान की और एक पुरानी। बात शुरू हुई थी दो अजनबियों यानी अद्वैत और सारा की गोवा में हुई एक मुलाकात के साथ। एक मुलाकात दूसरी में बदलती है। दूसरी तीसरी में और इन मुलाक़ातों संग दोनों के बीच का प्यार गहराता जाता है। अब बॉलीवुड फिल्म में प्यार हुआ है तो रुकावटें तो आनी लाजिमी हैं… सो वो आती हैं। ये तो हुई पुरानी कहानी की बात। नई कहानी में हम मिलते हैं एक नए अद्वैत से, जो एक के बाद एक हत्याएं कर रहा है।

उसे पकड़ने की कोशिश में लगे हैं दो पुलिस अधिकारी यानी अंजनी अगाशे और माइकल । अंजनी एक ऐसा अधिकारी है जो मुजरिमों को कानूनी प्रक्रिया के जरिए सजा दिलवाने की जगह उनका एनकाउंटर करने में यकीन रखता है। वहीं माइकल की छवि एक शालीन पुलिस अधिकारी की है। फिल्म में एक वक्त ऐसा आता है जब इन चारों की जिंदगी के तार एक दूसरे से जुड़ जाते हैं। एली एबराम भी फिल्म में एक खास भूमिका में हैं।

Aditya Roy Kapoor ने इस फिल्म के लिए बाॅडी बिल्डिंग पर जो मेहनत की है। वह साफ नजर आई है। उन्होंने एक्टिंग भी अच्छी की है। Disha Patni ग्लैमरस दिखी हैं, एक्टिंग के मामले में वह औसत रहीं। सबसे दिलचस्प किरदार है Anil Kapoor का। एक दृश्य में वह एक अफ्रीकी ड्रग डीलर से पूछताछ कर रहे हैं जिसका कहना है कि उसे हिंदी नहीं आती और वह सिर्फ इंग्लिश में बात कर सकता है। Anil Kapoor के साथ कुछ पल बिताने के बाद वह धुआंधार मराठी बोलने लगता है।

लोगो ने दिए ऐसे रिस्पॉन्स

फिल्म को लोगों ने पॉजीटिव रिस्पॉन्स दिया है। एक फैन ने लिखा- सूरी की ये वो रोमांट‍िक थ्र‍िलर फिल्म है जिसे आप मिस नहीं कर सकते। फिल्म की स्टोरी लाइन इसके थ्र‍िलर को बेहतरीन बनाती है। अनिल कपूर झक्कास हैं। आदित्य रॉय कपूर और Disha Patni शानदार। टोटल पैसा वसूल मूवी। एक और फैन ने लिखा- बहुत ही इंटेंस. एक और फैन ने लिखा- मलंग रोमांस और थ्रिलर का बेहतरीन ब्लेंड है. अच्छे डायलॉग्स, म्यूजिक और कास्ट. ट्रेलर देखने के बाद मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतनी अच्छी होगी लेकिन इसने मेरी उम्मीदों से ज्यादा अच्छा किया, पता नहीं कैसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here