मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐक्टर्स के साथ मल्टीस्टारर फिल्मे बनायीं जाती है, पर जब अक्षय के साथ कोई मल्टीस्टारर फिल्म बनाती है तो वह फिल्म बहुत मजेदार हो जाती है। ये इसलिए होता है क्योंकि अक्षय अपने सभी को-ऐक्टर्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते है।

आप सोच रहे होंगे कि हम अक्षय के बारे में क्यों बात कर रहे है, तो हम आपको बता दे कि हम उनकी अगली फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ कि बात कर रहे है। जो कि एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आएँगी। 27.09.2019 को फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो की बहुत ही बहुत मजेदार है।

चुलबुल पांडेय का पोल डांस अवतार

क्या कहानी बताता है ट्रेलर

‘हॉउसफुल 4’ के लगभग 3 मिनट 36 सेकेंड के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी 600 साल पुरानी है जिसे आज के जमाने यानी 2019 की दिखाया जायेगा। ट्रेलर को देख कर लगता है की फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े का 600 साल बाद पुनर्जन्म हुआ है। 600 साल पहले यानी 1419 में सभी को राजा महाराजाओं के समय में दिखाया गया और वहीं 2019 में सभी स्टार्स को आज के ज़माने के लुक में दिखाया गया है। इन स्टार्स के साथ-साथ फिल्म में ‘भल्लालदेव’ यानी राणा दग्गुबति पर खूंखार अवतार काफी सूट कर रह है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी कॉमेडी करते बहुत फनी लग रहे है।

ट्रेलर को देखकर क्या लग रहा अनुमान

‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर मज़ेदार होने के साथ ही थोड़ा सा कनफ्यून भरा भी है। आपका ये कन्फ्यूज़न तो फिल्म देखने के बाद ही खत्म होगा। आपको बता दें कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी की अब तक तीन फिल्मो ने पर्दे पर आकर बहुत धूम मचाई है। हाउसफुल के सभी पार्ट्स ने हंसी के बॉम्ब फोड़ने के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी। इन सभी बातो को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘‘हाउसफुल 4’ भी अपनी धमाकेदर एंट्री के साथ जबरदस्त हिट होगी।’ फिल्ममेकर्स की ओर से दावा हो रहा है कि ‘‘हाउसफुल 4’ अपनी पिछले तीनों पार्ट की तरह ही जबरदस्त कॉमेडी और कहानी लेकर आ रही है।’ फिल्म को प्रोड्यूस किया है साजिद नाडीयावाला ने और डायरेक्शरन फरहाद सामजी ने दिया है।