मुरादाबाद घटना कि सलमान खान ने की निंदा, चंद जोकरों की वजह से…

salman condemned muradabad incident
image source - google

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान ने एक वीडियो जारी कर पुलिस और डॉक्टर पर हो रहे हमलों की निंदा की है। सलमान खान ने कहा कि डॉक्टर और नर्स आपकी जान बचाने के लिए आए और आप उन पर पत्थर मारेंगे । जो कोरोनावायरस से पीड़ित है, वह हॉस्पिटल से भाग रहे है, भाग कर जाओगे कहां? जिंदगी की तरफ या मौत की तरफ।

सलमान खान ने आगे कहा कि डॉक्टर इलाज ना करते और पुलिस सड़क पर ना होती, तो कुछ लोगों की वजह से जो यह समझते हैं कि हमें कोरोनावायरस नहीं होगा। वे भारत के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसते। ऐसे चंद जो करो की वजह से या बीमारी फैल रही है। अगर आपके एक्शन ऐसे ना होते तो पुलिस के रिएक्शन ऐसे ना होते। आपके एक्शन ऐसे ना होते तो हजारों डॉक्टर, नर्स, पुलिस और जनता को यह बीमारी ना होती और अब तक हम सब अपने काम पर लग गए होते।

देश में संक्रमित लोगों की संख्या 12 हजार के पार, ये राज्य सबसे ज्यादा प्रभावित

सलमान ने कहा कि कोरोनावायरस चीन से शुरू हुआ चीन ने काबू पा लिया। लेकिन भारत ऐसे चंद लोगों की वजह से लंबे समय तक अब घर में रहेगा। माना ताकतवर हो आप, बहुत ताकतवर हो। लेकिन क्या इतने बहादुर और ताकतवर हो कि अपने परिवार को कंधा दोगे। हर बात के दो पहलू होते हैं। इसके भी दो हैं। पहला हम सब रहे, दूसरा कोई ना रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here