इश्क के समुंदर में गोते लगाने को तैयार भोजपुरी फिल्म ‘प्रीत का दामन’

'Preet Ka Daman'
Google

भोजपुरी सिनेमा:। आपने लगभग सभी फिल्म इंडस्ट्रीज में लव स्टोरीज का बनना देखा होगा जैसा कि यह एक आम बात है और तो और बॉलीवुड की दुनिया में भी हमने एक से एक लव स्टोरी देखी है,लेकिन वहीँ बात करें अगर भोजपुरी इंडस्ट्री की तो भोजपुरी सिनेमा में भी कुछ ऐसे दिग्गज सुपरस्टार हुए हैं जिन्होंने प्यार मोहब्बत की स्टोरी लाइन के साथ दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। कुल मिलाकर अगर कहा जाए तो दर्शकों को शुरू से ही इश्क के समुंदर में गोते लगाते हुए आशिकों की लव स्टोरी काफी लुभाती आई हैं।

दर्शकों के इसी स्वाद को बरकरार रखने के लिए भोजपुरी सिनेमा एक ऐसी फिल्म लेकर आ रहा है जो आपके दिल को छू जाने वाली है। आपको बता दें आई क्यू मीडिया सॉल्यूशंस के बैनर तले बनी, बी4यू भोजपुरी की आगामी फिल्म ‘प्रीत का दामन’ आपके लिए एक अलग स्तर की प्रेम कथा लेकर आने वाली है। ऐसा भी माना जा रहा है की यह अब तक की सबसे बेहतरीन लव म्यूजिक और फैमिली इमोशनल ड्रामा फिल्म होने वाली है।

फिल्म में लीड कैरेक्टर्स का रोल अदा करने वालों की बात करें तो इस फिल्म में आपको भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू कर रहे ‘अंशुमान सिंह‘ के साथ खूबसूरत ‘संजना राज’ नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा फिल्म के निर्माता संदीप सिंह वास सुभाष चौहान है जबकि इसका निर्देशन विष्णु शंकर वेलू ने किया है। वहीं इस फिल्म को धनंजय मिश्रा ने अपने लाजवाब म्यूजिक से नवाजा है। कुल मिलाकर इन सभी चीज़ों पर गौर करने पर तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह एक उम्दा म्यूजिकल लव स्टोरी होने जा रही है जो की भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here