झाँसी : पुलिस के सामने चले लाठी-डंडे,सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो

lathi-poles in front of the police
Jhansi

झाँसी :। जिले में पुलिस के सामने हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद छानबीन की गई तो पता चला कि उक्त वीडियो झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई घटना का वीडियो है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दो पक्षों में गाली गलौज और लाठी-डंडे से मारपीट हो रही है। तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि वहां दो पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद भी बेख़ौफ़ दोनों पक्ष पुलिस के सामने मारपीट कर रहे हैं। इस मारपीट का वहां रहने वालें लोगों द्वारा छत से वीडियो बनाते हुए नजर आ रहा है। मारपीट का उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद झांसी पुलिस हरकत में आई और छानबीन की। सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि उक्त वीडियो एक जिम या मॉडल शॉप के पास का पिछले दिनों का बताया जा रहा है। यह घटना किसी कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद का है। मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई थी। जहां दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था, लेकिन वीडियो वायरल होने पर अब जो भी मारपीट करने वाले होंगे उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here