बुलंदशहर : चोरी व लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश,ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

Theft and robbery gang exposed
Bulandshahr

बुलंदशहर :। यूपी के Bulandshahr पुलिस ने भिखारी बनकर घरों को चिन्हित कर लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनमे 3 महिलाये भी शामिल है। पुलिस ने इस गिरोह के कब्जे से आभूषण ₹48000 की नकदी व 4 तमंचे बरामद कर बुलंदशहर में हुई 4 और अमरोहा में हुई 2 लूट व चोरी की वारदातों का खुलासा किया है।

Bulandshahr पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये है मुरादाबाद के रहने वाले ताहिर, नदीम, नूर आलम, फिरोज, अल्फिजा, गुलफशा और सलमा, जो नायाब तरीके से चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देते है। Bulandshahr के एसएसपी की माने तो गिरोह की महिलाएं दिन में भीख मांगती है और भीख मांगने के दौरान टारगेट तय कर रेकी कर घरों को चिन्हित करने का काम करती है, भिक्षुक महिलाओं द्वारा घरों को चिन्हित किए जाने के बाद चयनित घरों को गिरोह के पुरुष सदस्य रात को अपना निशाना बनाते हैं और छत के रास्ते से घरों में घुस वारदातों को अंजाम देते हैं। यदि घर के सदस्य जाग जाते हैं तो यह शास्त्रों के बल पर आतंकित कर बंधक बना लूट की वारदातों को भी अंजाम दे डालते हैं।

Bulandshahr के एसएसपी की माने तो खानपुर और स्याना में हाल ही में हुई 4 घरों में चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम दिए जाने का खुलासा हुआ है, जबकि अमरोहा मे भी दो स्थानों पर वारदातों को अंजाम दिए जाने का आरोपियों ने खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आभूषण ₹48000 की नकदी चार तमंचे बरामद किए हैं।

रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here