लखीमपुर खीरी: इस वजह से नहीं होगा पूर्व विधायक के शव का अंतिम संस्कार

lakimpur news
lakimpur news

लखीमपुर खीरी। प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद में बीते दिन पूर्व  विधायक निवेन्द्र मिश्र की हत्या के मामले परिजनों ने बदमाशों की गिरफ्तारी न होने के चलते शव का अंतिम संस्कार नहीं करने  का  बड़ा निर्णय लिया है। परिजनों का कहना  की पुलिस प्रशासन हत्या की वारदात के बावजूद अभी तक हत्यारो को गिरफ्तार नहीं कर सकी है उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए वह पूर्व विधायक निवेन्द्र मिश्र के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

यह था मामला 

lakimpur police news-min
lakimpur police news-min

आपको बता दें की बीते दिन जमीनी विवाद के चलते पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मिश्र की पीट पीट कर ह्त्या करदी गई थी। लेकिन पुलिस  द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाने के  बाद मृत्यु का कारण हार्टअटैक सामने आया था। फिलहाल  एसपी सतेंद्र कुमार के निर्देश पर पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया  है और बदमाशों की तलाश  में जुट गई है।

परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया मना 

lakimpur news
lakimpur news

परिजनों ने किया अंतिम संस्कार न करने का ऐलान करते हुए कहा की।जब तक  पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह पुर्व विधायक निर्वेन्द्र मिश्र के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। परिजनों के इस  ऐलान के बाद से गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया और सभी बाहर से आने जाने वालों को रोकने के लिए नाकेबंदी कर दी गई  है।

रिपोर्ट- फारुख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here