बाराबंकी : खूनी तांडव से मची सनसनी, रेप के बाद मर्डर की आशंका…

Killer orgy, fear of murder after rape
Barabanki

बाराबंकी :- यूपी के बाराबंकी जिले में देर रात दरिंदों के खूनी तांडव से सनसनी फैल गई। दरिंदों ने गांव में एक महिला और उसकी दो लड़कियों पर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसमें महिला और एक मासूम लड़की की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरी बेटी की हालत भी गंभीर है।

घटना की सूचना पर आईजी और जिले के एसपी समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाड ने भी मौके पर जांच पड़ताल की और सबूत इकट्ठा किये। पुलिस को शक है कि दरिंदों ने महिला के साथ पहले गैंगरेप किया, उसके बाद उन्हें मौत के घाट उतारा है।

वारदात सुबेहा थाना क्षेत्र से जुड़ी है। यहां के लोदीपुरवा गांव का निवासी मेराज कुवैत में नौकरी करता है। उसकी पत्नी और दो लड़की गांव में रहती थी, जबकि दो बेटे बचपन से ही अपने ननिहाल अमेठी में रहते हैं। सुबह के समय एक पड़ोसी ने छत से खाली पड़े प्लाट में देखा कि वहां एक छोटी मासूम लड़की का लहुलुहान शव पड़ा हुआ है।

वह चीखते हुए नीचे आया और गांव वालों को सूचना दी। सभी ने महिला के बंद दरवाजे को खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं मिला, तो उन्हें शक हुए। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो छत पर लगी मच्छरदानी के अंदर अस्त व्यस्त कपड़ों में महिला का खून से सना शव पड़ा था।

महिला पर धारदार हथियारों से कई वार करने के बाद चेहरे को कूच दिया गया था। महिला के पास ही उसकी एक लड़की भी लहुलुहान पड़ी थी। उसकी सांस चलता देख पुलिस ने तत्काल उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। वहीं घर के बगल में खाली पड़े हाते से पुलिस ने महिला की दूसरी बेटी का शव भी बरामद किया।

वारदात की सूचना पाकर मौके पर बाराबंकी पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी और आईजी भी पहुंचे। साथ एएसपी, सीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाड को भी जांच के लिए बुलाया गया। पुलिस के मुताबिक घर के अंदर लूटपाट का कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस ने शक जताया है कि हत्या से पहले महिला के साथ गैंगरेप किया गया है। वहीं महिला के घर वालों का कहना है कि उन लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। महिला का भी किसी से कोई विवाद नहीं था।

वहीं बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि सुबह वारदात को लेकर जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। शुरुआती जानकारी मिली है कि महिला का पति कुवैत में रहकर नौकरी करता है। महिला अपने बच्चों के साथ यहां अकेले रहती थी और अक्सर अपने मायके भी चली जाया करती थी।

महिला का शव छत पर मिला है, जबकि घर अंदर से मिला है। ऐसा लग रहा है कि कोई शख्स महिला की सहमति से घर के अंदर दाखिल हुआ और किसी बात को लेकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है, जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट :- अजय वर्मा ,बाराबंकी… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here