अखिलेश यादव का सन्देश लेकर गाँव-गाँव निकले सपाई ,बाँटा मास्क और सेनेटाइजर

Akhilesh Yadav distributed
Google

कोरोना की महामारी में हम सभी एक साथ है और हम सब मिलकर कोरोना को हराने और देश को जिताने का काम करेंगे।यह उदगार समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मन्त्री अरविन्द सिंह गोप ने कही। अरविन्द सिंह गोप ने आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव का सन्देश, समाजवादी पार्टी का निशान अंकित मास्क और सेनेटाइजर के साथ गाँव – गाँव रवाना किया ।

तस्वीरों में जो लोग दिखाई दे रहे है वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता है और यह लोग आज अपनी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का सन्देश लेकर गाँव – गाँव जा रहे है। इनको हरी झण्डी दिखाने का काम समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार किये जाने वाले पूर्व काबीना मन्त्री अरविन्द सिंह गोप ने किया।

यह कार्यकर्ता अखिलेश यादव के सन्देश के साथ अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह अंकित मास्क और सेनेटाइजर भी लेकर जा रहे है और इसे लोगों के बीच बाँटने का काम करेंगे ।

इस दौरान अरविन्द सिंह गोप ने कहा कि जब से लॉक डाउन शुरू हुआ है तब पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों में भोजन ,मास्क और सेनेटाइजर बाँटने का काम कर रहे है।

अखिलेश यादव बधाई के पात्र है कि ऐसी महामारी के समय लोगों के बीच अपने कार्यकर्ताओं को भेजकर बचाव के लिए जागरूक भी किया और जरूरतमंद लोगों की जरूरतों को भी पूरा करने का काम किया है। सिर्फ कार्यकर्ता ही नही अखिलेश यादव स्वयं आगे आकर लोगों की मदद करते रहे है । इससे यह साफ हो गया है कि कोरोना हारेगा और देश जीतेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here